nayaindia Lakhimpur Khiri Case News : केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र ने चुनौती देते...
kishori-yojna
देश | उत्तर प्रदेश | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| Lakhimpur Khiri Case News : केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र ने चुनौती देते...

Lakhimpur Khiri Case : केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र ने चुनौती देते हुए कहा- कोई वीडियो लाकर दिखा दे मैं इस्तीफा दे दूंगा…

Lakhimpur Khiri Case News :

लखनऊ | Lakhimpur Khiri Case News : उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा के बाद देशभर में बवाल मचा हुआ है. एक ओर जहां कांग्रेसी प्रियंका गांधी की गिरफ्तारी का विरोध कर रहे हैं तो दूसरी ओर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र के बेटे की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. अब इस पूरे मामले में अजय मिश्र का रिएक्शन सामने आया है. अजय मिश्र ने साफ तौर पर चुनौती देते हुए कहा है कि यदि कोई भी व्यक्ति इस बात को साबित कर दें कि मेरी बेटे की मौजूदगी में ऐसा हुआ तो मैं तुरंत मंत्री पद से इस्तीफा दे दूंगा. उन्होंने कहा कि यदि कोई एक वीडियो तक दिखा दे तो मैं अपना इस्तीफा देने के लिए तैयार हूं.
Lakhimpur Khiri Case News :

मेरे पास सबूत है कि …

Lakhimpur Khiri Case News: अजय मिश्र ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि मैं लगातार मीडिया के सामने अपनी बात रख रहा हूं. उन्होंने कहा कि हमारे पास इस बात के पक्के सबूत भी हैं कि इस पूरे मामले के दौरान ना तो मैं वहां मौजूद था और ना ही मेरा बेटा घटनास्थल के पास था. उन्होंने कहा कि यदि कोई भी इस बात को साबित कर दे कि मेरा बेटा प्रत्यक्ष रूप और वहां मौजूद था तो मैं इस्तीफा देकर जांच का सामना करने के लिए तैयार हूं. उन्होंने कहा कि यह सब कुछ प्लान के तहत किया गया है. जो भी दोषी हैं उन्हें छोड़ा नहीं जाएगा कानून और दुनिया के सामने मैं उन्हें लाकर रखूंगा.

इसे भी पढ़ें- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल मध्य प्रदेश में SVAMITVA योजना के लाभार्थियों के साथ करेंगे बातचीत

उठ रही है इस्तीफे की मांग

Lakhimpur Khiri Case News: लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा पर देश भर में राजनीति गरमाई हुई है. प्रियंका गांधी की गिरफ्तारी से कांग्रेसी नाराज हैं और लगातार केंद्रीय राज्य मंत्री समेत उनके बेटे की इस्तीफे की मांग कर रहे हैं. CPI, कांग्रेस, टीएमसी,SP जैसी सभी पार्टियां BJP को घेरने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं. देशभर में प्रियंका गांधी की गिरफ्तारी को लेकर कांग्रेसी नेता प्रदर्शन कर रहे हैं. मंत्री आशीष मिश्र और बेटे के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया है और जांच चल रही है.

इसे भी पढ़ें-लाशों पर राजनीति करने का मौका न मिलना अखिलेश के दुख की असली वजह: सिद्धार्थ नाथ

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five × four =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
जम्मू-कश्मीर ने सभी प्रशासनिक इकाइयों की सीमाएं फ्रीज कीं
जम्मू-कश्मीर ने सभी प्रशासनिक इकाइयों की सीमाएं फ्रीज कीं