nayaindia Lalu Prasad Yadav News: फिर से गूंजेगी लालू यादव की दहाड़....
इंडिया ख़बर

फिर से गूंजेगी लालू यादव की दहाड़, सिंगापुर से भारत लाने की तैयारी में जुटा परिवार

ByNI Political,
Share

पटना | Lalu Prasad Yadav News: बिहार में एक बार फिर से आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की दहाड़ गूंजने वाली है। जी हां, सिंगापुर में किडनी ट्रांसप्लांट ऑपरेशन के बाद लालू यादव की सेहत में सुधार हो रहा है। ऐसे में अब वे जल्द ही बिहार लौटने वाले हैं।

10 फरवरी को सिंगापुर से होंगे रवाना
लालू यादव के स्वास्थ्य में हो रहे सुधार को देखते हुए उनका परिवार अब डॉक्टरों की सलाह लेकर जल्द ही सिंगापुर से दिल्ली लौटने वाला है। सूत्रों के मुताबिक लालू यादव 10 फरवरी को सिंगापुर से दिल्ली के लिए रवाना होंगे और 11 की सुबह दिल्ली पहुंच जायेंगे। बता दें कि, लालू यादव के भारत आने को लेकर आरजेडी नेता अली अशरफ फातमी ने संभावना भी जाहिर कर दी है। अली अशरफ फातमी हाल ही में सिंगापुर में लालू यादव से मुलाकात कर लौटी थी।

सिंगापुर में कराई है किडनी ट्रांसप्लांट
बिहार की राजनीति के सबसे दिग्गज नेता रहे लालू यादव ने सिंगापुर में अपनी किडनी ट्रांसप्लांट करवाई है। उसके सफल ऑपरेशन के बाद से लालू अभी तक वहीं स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं। अब उनकी सेहत में सुधार हो रहा है। ऐस में उनका परिवार अब उन्हें वापस भारत लाने की तैयारी कर रहा है। लालू यादव पहले दिल्ली आएंगे और उसके कुछ दिनों के बाद वे पटना आ सकते हैं।

बेटी ने डोनेट की है पिता लालू यादव को किडनी
Lalu Prasad Yadav News: आपको बता बता दें कि, लालू प्रसाद यादव लंबे समय से किडनी से जुड़ी समस्याओं से जूझ रहे थे। डॉक्टरों ने उन्हें किडनी ट्रांसप्लांट कराने की सलाह दी थी। ऐसे में लालू यादव को उनकी बेटी रोहिणी आचार्य ने ही अपनी एक किडनी डोनेट की है। ऐसे में सिंगापुर में लालू यादव के साथ उनकी बेटी मीसा भारती और रोहिणी आचार्य भी मौजूद है। लालू जी की बेटी रोहिणी पहले से ही अपने पति और बच्चों के साथ सिंगापुर में रहती हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें