ताजा पोस्ट

उत्तर प्रदेश के इस पूर्व मंत्री ने 8 दिनों पहले की छठी शादी, चौथी पत्नी ने किया तीन तलाक का केस

Share
उत्तर प्रदेश के इस पूर्व मंत्री ने 8 दिनों पहले की छठी शादी, चौथी पत्नी ने किया तीन तलाक का केस
लखनऊ | Case against former UP minister : देश का कानून सबके लिए सामान होता है. तीन तलाक का कानून बनने के दौरान भी काफी विवाद हुआ था. अब महिलाएं सशक्त तरह से इस कानून का प्रयोग अपने हक के लिए कर रही हैं. ताजा मामला उत्तर प्रदेश से जुड़ा हुआ है. आगरा के मंटोला थाना में पूर्व मंत्री चौधरी बशीर के खिलाफ उनकी चौथी पत्नी नगमा ने केस दर्ज किया है. पीड़ता का कहना है उनके पति कपड़ों की तरह पत्नियां बदलते हैं. इतना ही नहीं पीड़िता ने पूर्व मंत्री पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. यहां बता दें कि चौधरी बशीर ने कुल 6 शादियां कर रखी हैं. उन्होंने छठी शादी अभी 8 दिनों पहले ही की है. इस संबंंध में शुरू में तो थाने में केस दर्ज करने से इनकार कर दिया था. इसके बाद पीड़िता ने जिले के एसएसपी के सामने पीड़िता ने ये बात रखी. जिसके बाद एसएसपी के आदेश के बाद मुकदमा दर्ज कर लिया गया. Case against former UP minister:

23 दिन के लिए जा चुके हैं पूर्व मंत्री जी जेल

Case against former UP minister: पीड़िता का कहना है कि उनके पति का कैरेक्टर बिल्कुल भी सही नहीं है. उन्होंने कहा कि ना सिर्फ उन्होंने 6 शादियां कर रखी हैं बल्कि उनके कई अफेयर भी हैं. नगमा का कहना है कि चौधरी बशीर को अय्याशी का खासा शौक है औऱ वो इसके लिए किसी भी हद तक गिर सकते हैं. बता दें कि चौधरी बशीर की नगमा से 2012 में शादी हुई थी. इसके कुछ ही सालों के बाद उन्होंने चौधरी बशीर पर शारीरिक और मानसिक उत्पीड़न करने के आरोप लगाए थे. उन्होंने कहा था कि कई बार उनके साथ इच्छा के विरूद्ध और अमानवीय तरह से संबंध बनाए गये थे. इसी मामले में चौधरी बशीर 29 दिनों के लिए जेल भी जा चुके हैं. इसे भी पढें- India Tokyo Olympics Schedule जानें अब भारत के कौनसे खिलाड़ी बच गए हैं, जिनसे पदक की उम्मीद है Case against former UP minister:

कब किससे की शादी

Case against former UP minister: चौधरी बशीर ने सबसे पहले 2003 में कानपुर की विधायक गजाला से लव मैरेज की थी. उस समय दोनों मायावती की पार्टी बीएसपी में ही थे. बाद में दोनों बसपा छोड़कर सपा में चले गये थे. इधऱ, इस शादी से इन्हें एक बेटा भी हुआ और बाद में दोनों का तलाक हो गया. इसके बाद चौधरी बशीर ने दूसरी शादी गिन्नी कक्कड़ नाम की हिंदू महिला से की थी औऱ तीसरी शादी दिल्ली में रहने वाली तरन्नुम से की थी. इस सभी शादियों में उन्होंने कुछ ही दिनों बाद तलाक ले लिया था. 3 साल पहले 2018 में चौधरी बशीर ने पांचवी शादी रुबीना से की. इसके बाद अभी 8 दिनों पहले एक औऱ शादी कर ली. पीड़िता ने पूर्व मंत्री पर तीन तलाक का केस दर्ज किया है. इसे भी पढें- WhatsApp में इस नए फीचर की मदद से छुपाएं अपने अनचाहे चैट, जानें कैसे HIDE करें अपनी चैट….  
Published

और पढ़ें