nayaindia मुसलमानों को सम्मान से जीने दो, हिन्दू ना करे ये हरकत : भाजपा
kishori-yojna
देश| नया इंडिया| मुसलमानों को सम्मान से जीने दो, हिन्दू ना करे ये हरकत : भाजपा

मुसलमानों को सम्मान से जीने दो, हिन्दू ना करे ये हरकत : भाजपा

hijab (2)
Source - Social Media

कर्नाटक | भारतीय जनता पार्टी की तरफ से मुसलमानों के लिए एक सहानुभूति वाला बयान आया है. इस बयान में कहा गया है कि मुसलमानों को शांति और सम्मान से जीने दो और इस बयान के साथ ही हिन्दू संगठनों से भी अपील की गई है कि वे इस तरह की हरकतें करना छोड़ दे .

साम्प्रदायिक घटनाओं का हॉटस्पॉट बना कर्नाटक

इन दिनों कर्नाटक साम्प्रदायिक घटनाओं का हॉटस्पॉट बना हुआ है. हिजाब विवाद ने सबसे ज्यादा बहस कर्नाटक में हुई जिसके बाद वहां लगातार माहौल बदल रहा है. हलाल विवाद ने इस माहौल में एक नया अध्याय जोड़ दिया लेकिन अब मंदिर के सामने से मुस्लिम (Muslims) व्यापारियों की दुकानो में तोड़फोड़ घटना ने बहस को और अधिक गर्म कर दिया है.

hijab
Source – Social Media

इसे भी पढ़ें-  करौली में फिर बढ़ाया गया कर्फ्यू, भाजपा की न्याय यात्रा को लेकर छावनी बना शहर

भाजपा से ही उठने लगी इस तरह की आवाज

इस तरह की घटनाओं ने कर्नाटक के माहौल को पूरी तरह खराब कर दिया है. कर्नाटक की इन घटनाओं पर पूरे देश मे बहस की जा रही है. वहां हिंदी संगठन लगातार सम्प्रदायिक मुद्दों को उठा रहे है. जब विपक्ष इन मुद्दों पर सरकार पर हमलावर हुआ तो कर्नाटक सरकार की लो एंड ऑर्डर को लेकर काफी किरकिरी हुई और अब विपक्ष के अलावा भाजपा के अंदर से भी आवाजे उठने लगी है. (Muslims)

भाजपा से कौन नेता आया आगे

भाजपा नेता और कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने एक पत्रकार के सवाल के जवाब में कहा है कि कर्नाटक में मुसलमानों को शांति और सम्मान से जीने दिया जाए. येदियुरप्पा के इस बयान के बाद भारतीय जनता पार्टी के ही दो विधायको ने उनका समर्थन किया है. येदियुरप्पा ने इसके साथ ही हिन्दू संगठनों से भी अपील करी है कि वे इस तरह की हरकतें ना करे. (Muslims)

hijab (1)
Source – Social Media

गौरतलब है कि कर्नाटक में श्री राम सेना सहित कुछ हिन्दू संगठन मुसलमानों और उनके व्यवसायों के खिलाफ अभियान चला रहे है. जिसमे हाल ही में एक मंदिर के बाद मुस्लिम व्यापारियों की दुकानों में तोड़फोड़ की घटना हुई थी. इस घटना का आरोप श्रीराम सेना पर है जिसके कुछ सदस्यों की इस मामले में गिरफ्तारी हो चुकी है. (Muslims)

इसे भी पढ़ें-  Nakuul Mehta ने आखिरकार बड़े अच्छे लगते हैं 2 की आलोचना ….

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

17 − 3 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
कप्पन की रिहाई से पत्नि-बच्चे बहुत खुश
कप्पन की रिहाई से पत्नि-बच्चे बहुत खुश