Haryana : शराब कारोबार में हुए विवाद के कारण 4 साल के बच्चे के साथ पिता को भी मारी गोली - Naya India
देश | हरियाणा| नया इंडिया|

Haryana : शराब कारोबार में हुए विवाद के कारण 4 साल के बच्चे के साथ पिता को भी मारी गोली

Gurugram  | हरियाणा से एक 4 साल के बच्चे को गोली मार देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार इस बच्चे को गोली तब मारी गई जब मासूम घर के आंगन में खेल रहा था. बच्चे के साथ ही पिता पर भी दो गोलियां चलाई गई जिसमें से एक गोली से तो पिता बच गया. लेकिन दूसरी गोली पिता के कंधे को लगी. बाइक से आए अपराधी गोलियां चलाकर मौके से फरार हो गये. घर के लोगों ने बच्चे और पिता को अफरा-तफरी में अस्पताल में भर्ती कर दिया. जिसमें से बच्चे की मौत की पुष्टि तो डॉक्टरों ने कर दी और पिता की स्थिति अभी भी गंभीर बताई जा रही है. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने भी परिवार वालों के बयान ले लिया है और अपराधियों की तलाश में जुट गई है.

शराब का करोरबारी था पिता, कारोबार को लेकर हुई थी अनबन

बताया जा रहा है कि मृतक 4 साल के बच्चे का पिता शराब बेचने का काम करता है. उसके बाजार में एक शराब की दुकान है, हाल में नहीं पर एक और शराब की दुकान खुली है. जिसके बाद से दोनों दुकानदारों के बीच शराब की बिक्री को लेकर विवाद चल रहा था. पुलिस की पूछताछ में भी यहीं बात सामने आई है कि शराब कारोबार के विवाद की कारण ही संभवत: आरोपियों ने गोलियां चलाई होगी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है और पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही स्पष्ट तौर से कुछ भी कहा जा सकेगा.

इसे भी पढें- Crime Alert और सावधान इंडिया में काम कर चुकी दो एक्ट्रेसज को पुलिस ने चोरी के आरोप में किया गिरफ्तार

दो अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

हमलावरों को गांव के लोगों ने पहचान लिया है. आरोपियों के नाम नवीन उर्फ कैंची, हरीश उर्फ बामण, परमजीत उर्फ सुसु और यमन उर्फ भैय्या हैं. खबर के लिखे जाने तक पुलिस ने इनमें से दो आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है और बाकि के अपराधियों के तलाश के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. इस वारदात के बाद से इलाके में डक का माहौल है. इस गोलीबारी के विरोध में गांव वालों ने कई घंटों तक थाने का घेराव भी किया है.

इसे भी पढें- Corona Alert: साबरमती नदी के पानी में मिला कोरोना का वायरस, जांच के लिए गये सभी सैंपलों में हुई पुष्टि

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

});