nayaindia केजरीवाल सरकार अब घर तक पहुंचाएगी शराब, होम डिलिवरी को दी मंजूरी - Naya India
ताजा पोस्ट | देश | दिल्ली| नया इंडिया|

केजरीवाल सरकार अब घर तक पहुंचाएगी शराब, होम डिलिवरी को दी मंजूरी

New Delhi: देश की राजधानी दिल्ली में रहने वाले लोगों को अब शराब के लिए परेशान होने की जरूरत नहीं रह जाएगी, कोरोना के संक्रमण के कारण लोगों को अब घर से बाहर निकलने की जरूरत नहीं रहेगी. केजरीवाल सरकार ने अब लोगों को घर बैठे शराब पहुंचाने को लेकर आदेश दे दिया है.

केजरीवाल सरकार ने लोगों को घर तक शराब पहुंचाने के लिए अब होम डिलिवरी के लिए मंजूरी दे दी है.

हालांकि सरकार ने ये छूट देने के साथ ही ये शर्त रखी है कि लोग अपने घर पर ही शराब मंगवा सकेंगे. इसके साथ ही शराब की होम डिलिवरी को लेकर सरकार की ओर से कहा गया है कि वो ही शराब विक्रेता शराब की होम डिलिवरी कर सकेंगे जिनके पास L-13 लाइसेंस होगा.

बता दें कि नये नियमों के अनुसार अब लोग शराब अपने हॉस्‍टल, ऑफिस या अन्‍य संस्‍थानों में नहीं मंगवा सकेंगे.

केजरीवाल सरकार

लॉकडाउन की घोषणा होते ही दुकानों में टूटी थी भीड़ केजरीवाल सरकार

बता दें कि जब दिल्ली की सरकार ने एक बार फिर से लॉकडाउन की घोषणा की थी तो लोग शराब की दुकानों में बाहर पंक्तिबद्ध होते दिखाई दिये थे. लोगों की भीड़ को देखते हुए दिल्ली सरकार ने शराब की दुकानों के बाहर पुलिस की भी तैनाती कर दी थी.

31 मई को जब केजरीवाल दिल्ली में लॉकडाउन की गाइडलाइन बता रहे थे उस समय लोग शराब के लिए खड़े दिखाई दिये थे, लोगों में शराब को लेकर ऐसी बेचैनियां थीं की कहीं उन्हें पहले वाले लॉकडाउन की ही तरह शराब की बिना ना रहना पड़े.

इसे भी पढें- Corona से देश में राहत, गिरावट के साथ 24 घंटें में मिले 1 लाख 27 हजार नए संक्रमित, कई राज्यों में शुरू हुआ Unlock

सोशल मीडिया में भी बने थे तरह-तरह की मीम्स

सोशल मीडिया में दिल्ली सरकार के लॉकडाउन की धोषणा के बाद से शराब की दुकानों में लगने वाली भीड़ पर सोशल मीडिया में भी तरह-तरह के मीम्स बने थे. लोगों का कहना था कि दिल्ली के लोगों को कोरोना की नहीं बल्कि शराब की पड़ी है.  ब

ता दें कि दिल्ली सरकार के इस फैसले पर एक बार फिर से सोशल मीडिया में सरकार की इस घोषणा की जमकर चर्चा हो रही है. बता दें कि लॉकडाउन 1 के दौरान भी जब लंबे अंतराल के बाद शराब की दुकानें खोली गई थी कब भी देशभर में शराब के लिए लोगों की खासा उत्साह देखने को मिला था.

इसे भी पढें-  MP के पूर्व मंत्री Laxmikant Sharma का Corona से निधन, व्यापम घोटाले में आया था नाम     

Leave a comment

Your email address will not be published.

11 + 14 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
आर्थिकी भी अपने आप चल रही
आर्थिकी भी अपने आप चल रही