nayaindia Gautam Gambhir Corona Postive : ओफनर गौतम गंभीर को हुआ कोरोना...
देश| नया इंडिया| Gautam Gambhir Corona Postive : ओफनर गौतम गंभीर को हुआ कोरोना...

लोकसभा सांसद और पूर्व ओफनर गौतम गंभीर को हुआ कोरोना, खुद ट्वीट कर …

Gautam Gambhir Corona Postive :

नई दिल्ली | Gautam Gambhir Corona Postive : भारतीय टीम के पूर्व ओफनर बल्लेबाज और पूर्वी दिल्ली से लोकसभा सांसद गौतम गंभीर कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. गंभीर ने मंगलवार को बताया कि वह कोरोना वयरस से संक्रमित हैं और मामूली लक्षणों से जूझ रहे हैं. क्रिकेटर से राजनेता बने गंभीर ने ट्वीट इस संबध में ट्वीट कर कहा कि मामूली लक्षण उभरने के बाद मंगलवार को मुझमें कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि हुई. मैं अपने संपर्क में आए सभी लोगों से कोरोना जांच कराने का आग्रह करता हूं. बता दें कि बीते साल साल नवंबर में अपने परिवार के एक सदस्य के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद खुद को पृथक कर लिया था.

बेबाक बयानों के लिए जाने जाते हैं गंभीर

Gautam Gambhir Corona Postive : बता दें कि गौतम गंभीर सांसद बनने के बाद भी क्रिकेट के मैचों में कमेंट्री करते रहते हैं. वे अपने बेबाक राय के लिए जाने जाते हैं और अक्सर अपने बयानों के कारण खबरों में बने रहते हैं. हाल में उन्होंने विराट कोहली के कप्तानी छोड़ने के बाद कहा था कि विराट को ये सब छोड़कर अपनी बल्लेबाजी पर ध्यान देना चाहिए. पूर्व ओफनर ने यहां तक कह दिया था कि कोई भी खिलाड़ी के पास कप्तानी हमेशा नहीं रह सकती है क्यों कि ये कोई पुश्तैनी अधिकार नहीं है.

इसे भी पढें- UP Election के लिए दुबई से आई प्रत्याशी, बस 3 मिनट में अखिलेश को किया ‘कनविंस’…

धोनी और कोहली के साथ रहा है विवाद

Gautam Gambhir Corona Postive : पूर्व ओफनर गंभीर का महेंद्र सिंह धोनी औऱ कोहली के साथ विवाद की कई खबरें मीडिया में आई है. उन्होंने कई बार कहा कि वर्ल्ड कप जीतने का पूरा श्रेय धोनी को नहीं दिया जा सकता है क्यों कि वहीं पूरी टीम खेलने गई थी. इसके साथ ही उन्होंने कोहली पर भी कई बार बड़े बयान दिए हैं. इसके साथ ही समय-समय पर विभिन्न मुद्दे पर गंभीर खुलकर अपनी राय रखते हैं.

इसे भी पढें-डबल इंजन से उतर कर साइकिल में सवार हुए दो विधायक, अखिलेश यादव ने खुद थमाया सपा का झंडा…

Leave a comment

Your email address will not be published.

20 − twenty =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
उदयपुर हत्याकांड की जांच एनआईए करेगी
उदयपुर हत्याकांड की जांच एनआईए करेगी