Jeans Smuggling Kerala Airport : जुगाड़ तो देखो इनका : 15 लाख के सोने को...
ताजा पोस्ट | देश| नया इंडिया| Jeans Smuggling Kerala Airport : जुगाड़ तो देखो इनका : 15 लाख के सोने को...

जुगाड़ तो देखो इनका : 15 लाख के सोने को पिघलाकर पैंट में लगा लिया, पुलिस ने ऐसे दबोचा…

Jeans Smuggling Kerala Airport :

कन्नूर | Jeans Smuggling Kerala Airport : एक ओर जहां पुलिस अब स्मगलरों के खिलाफ सख्त होती जा रही है तो दूसरी और स्मगलर भी होशियार होते जा रहे हैं. ऐसा ही एक अजीबोगरीब मामला कन्नूर के एयरपोर्ट से सामने आया है. बताया जा रहा है कि तस्करों ने पुलिस को चकमा देने के लिए एक नायाब तरीका निकाला था. ये और बात है कि केरल के कन्नूर एयरपोर्ट की पुलिस और सिक्योरिटी ने अपराधियों के मंसूबे को नाकाम कर दिया. बताया जा रहा है कि 14 लाख रुपए का सोना लेकर स्मगलर कुछ इस तरह आए थे जिस पर शायद ही किसी को शक हो. अपराधियों ने पुलिस को लगभग चुना लगा ही दिया था लेकिन तभी कुछ ऐसा हुआ जिससे वे पकड़ में आ गए.

Jeans Smuggling Kerala Airport :

लिक्विड फॉर्म में लेकर आए थे सोना

Jeans Smuggling Kerala Airport : केरल के कन्नूर एयरपोर्ट में पकड़े गए दो स्मगलरों ने पुलिस को चूना लगाने के लिए ₹1400000 का सोना को पिघलाकर अपने पैंट में लगा रखा था. उनको लगा दो कि पुलिस पैंट को डिजाइन समझ कर इसकी जांच नहीं करेगा. इसके साथ ही उन्होंने यह भी सोचा था कि कपड़ों को लेकर पुलिस कहीं भी इतना परेशान नहीं करती. लेकिन स्मगलरों की ये सारी सोचो समय धरी की धरी रह गई तो जब पुलिस ने इस बात का खुलासा कर दिया कि ये कोई डिजाइन नहीं बल्कि सोना है.

इसे भी पढ़ें – टोक्यो पैरालिंपिक: सुमित अंतिल ने जेवलिन स्वर्ण पदक जीतने के लिए नया विश्व रिकॉर्ड बनाया

ऐसे हुआ शक

इस संबंध में जानकारी देते हुए कन्नूर एयरपोर्ट के सिक्योरिटी इंचार्ज रामानुज ने बताया कि जांच के दौरान उन्हें शक हुआ. उन्होंने कहा कि जब सिक्योरिटी वालों ने जांच की तो जींस पर कुछ कड़ा कड़ा महसूस हुआ. जिसके बाद सिक्योरिटी गार्ड ने तुरंत अपराधियों से अलग आने के लिए कह दिया. पुलिस ने जब जांच कराई तो पता चला कि यह कोई डिजाइन नहीं बल्कि सोना है जिसे पिघलाकर पैंट में लगाया गया है. इसकी कीमत 15 लाख के पास बताई जा रही है.

इसे भी पढ़ें-अगले 10 दिनों तक दिल्ली सीएम रहेंगे जयपुर में, परिवार, काम और सभी से बिल्कुल दूर, जानें क्यों..

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
Women Hockey Team ने अफ्रीका को 4-3 से हराया, 3 गोल दाग वंदना कटारिया ने रचा इतिहास
Women Hockey Team ने अफ्रीका को 4-3 से हराया, 3 गोल दाग वंदना कटारिया ने रचा इतिहास