Killed father with boyfriend: प्रेमी संग मिलकर बेटी ने ही मरवा दी गोली....
देश | उत्तर प्रदेश| नया इंडिया| Killed father with boyfriend: प्रेमी संग मिलकर बेटी ने ही मरवा दी गोली....

दूसरे धर्म के लड़के के साथ अफेयर से नाराज था पिता, प्रेमी संग मिलकर बेटी ने ही मरवा दी गोली

Killed father with boyfriend:

वाराणसी | Killed father with boyfriend: अक्सर देखा जाता है कि कुछ लोग प्यार में इस कदर पागल हो जाते हैं कि उन्हें ना तो रिश्तों की ही कोई फिक्र होती है और ना ही कानून का डर. हालांकि इन मामलों का अंत दुखद ही होता है. ऐसा ही एख मामला उत्तर प्रदेश के वाराणसी से सामने आया है. पुलिस ने राजेश जायसवाल नाम के एक व्यापारी की मर्डर मिस्ट्री का 4 दिनों में खुलासा कर लिया है. पुलिस के इस खुलासे के बाद से परिवार वाले भी सकते में आ गये हैं. बता देें कि 4 दिनों पहले राजेश की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. अपनी सास को खाना पहुंचाने के क्रम में उसकी हत्या कर दी गई थी. बताया जा रहा है कि इस हत्या के पीछे का दोषी कोई और नहीं बल्कि उसकी खुद की बेटी थी. बेटी ने ही पिता की हत्या की प्लानिंग की थी.

Killed father with boyfriend:

प्रेम-प्रसंग के कारण करवा दी हत्या

Killed father with boyfriend: पुलिस की जांच में सामने आ गया की बेटी ने अपने पिता की हत्या की साजिश रची थी. बताया जा रहा है कि मृतक राजेश की बेटी का उसी इलाके में रहने वाले जावेद नाम के एक युवक के साथ प्रेम संबंध था. पिता राजेश बेटी के संबंध से खुश नहीं था इसलिए उसने बेटी का घर से बाहर निकलना बंद कर दिया था. इसके साथ ही राजेश ने अपनी बेटी पर और भी कई तरह की पाबंदियां लगा दी थी. इन्हीं सब कारणों से परेशान होकर बेटी ने अपने पिता की हत्या की साजिश प्रेमी के साथ मिलकर रच दी.

इसे भी पढ़ें –दिन के उजाले में रास्ता पूछने के बहाने लड़की से की गंदी हरकत, फिर जो हुआ वो आप खुद देखें…..वायरल हुआ युवती पोस्ट

Killed father with boyfriend:

पुलिस ने लिया आरोपियों को गिरफ्तार

Killed father with boyfriend: पुलिस ने गोली चलाने वाले जावेद के साथ उसके एक पोस्ट को भी गिरफ्तार किया है जो मोटरसाइकिल चलाकर वहां तक पहुंचा था. वहीं पिता की हत्या की साजिश रचने के आरोप में बेटी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने पूछताछ में सभी आरोपियों ने अपना अपराध कबूल कर लिया है. पकड़े गए आरोपियों की निशानदेही पर बंदूक भी बरामद कर ली गई है जिससे राजेश की हत्या की गई थी. परिवार वालों को अब तक यकीन नहीं हो रहा है की बेटी ने अपने पिता की हत्या की साजिश रची थी.

इसे भी पढ़ें-न्यूड लाइव देकर Gehana Vasisth ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी, लोगों से पूछा कैसी दिख रही हूं!

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow