Madhya Pradesh : बेटे की Teacher को बाप बनाना चाहता था अपनी Wife
देश | मध्य प्रदेश| नया इंडिया| Madhya Pradesh : बेटे की Teacher को बाप बनाना चाहता था अपनी Wife

Madhya Pradesh : बेटे की Teacher को बाप बनाना चाहता था अपनी Wife , बेटे को मिली भनक तो मार ली खुद को गोली

madhya pradesh doctor wife

इंदौर | अक्सर कहा जाता है कि प्यार अंधा होता है. लोग प्यार में पढ़कर उम्र की सीमाओं को भी भूल जाते हैं. लेकिन ऐसे प्यार के नतीजे काफी बुरे होते हैं. ऐसा ही एक मामला मध्यप्रदेश के इंदौर के सामने आया है. एक 50 साल के डॉक्टर जितेंद्र पिंडोरिया (Madhya Pradesh teacher wife) ने अपने से 20 साल छोटी बेटे की ट्यूशन टीचर से शादी करने का प्रयास किया. हालांकि डॉक्टर के इस प्रयास को परिवार वालों और परिजनों ने असफल कर दिया. लेकिन बाप की इस करतूत को बेटा बर्दाश्त नहीं कर सका और उसने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. बाप ने शादी की सारी तैयारियां कर ली थी पंडित से लेकर सेहरा और सूट भी सिलवा लिया था. लेकिन घरवालों ने यह शादी होने नहीं दी.

doctor attempt to marry with lady teacher

ट्यूशन टीचर ने भी दिया डॉक्टर का साथ

यह पूरा मामला इंदौर के कंपोल का बताया जा रहा है. यहां रहने वाले डॉ को अपने बेटे की ट्यूशन टीचर से प्यार हो गया. प्यार में पागल डॉक्टर को ट्यूशन टीचर ने भी खूब बढ़ावा दिया. धीरे-धीरे दिया बात जब बेटे और घर के अन्य लोगों को पता चली तो बाप ने सीधे ट्यूशन टीचर से शादी की तैयारी कर ली. लेकिन घरवालों ने यह शादी रुकवा ली और जानकारी के अनुसार दुल्हन बनी ट्यूशन टीचर के साथ भी मारपीट की गई. पिता के साथ ट्यूशन टीचर के रिश्ते की भनक जब बेटे को पड़ी तो उसने भी विरोध करना शुरू कर दिया. यह बात ना तो पिता को पसंद आई और ना ही उसकी ट्यूशन टीचर को. आत्महत्या करने वाले बेटे का नाम यशवंत बताया जा रहा है और उसकी उम्र 20 वर्ष है.

इसे भी पढें- Pakistan: मुंबई धमाकों के मास्टरमाइंड आतंकी हाफिज सईद के घर के पास जबरदस्त धमाका, कई लोग जख्मी

doctor attempt to marry with lady teacher

टीचर के साथ मिलकर बाप ने बेटे को भेज दिया जेल

जब डॉक्टर और ट्यूशन टीचर ( Madhya Pradesh teacher wife ) के बीच बेटा यशवंत आ गया तो इन दोनों ने मिलकर उस को भी सबक सिखाने की प्लानिंग की. टीचर ने यशवंत के खिलाफ छेड़खानी का झूठा मुकदमा दायर कर उसे जेल भेज दिया और शादी की तैयारी करने लग गए.डॉक्टर और ट्यूशन टीचर के इस करतूत की खबर अन्य लोगों को मिली तो उन्होंने शादी तो रुकवा दी. लेकिन जेल से बाहर आने के बाद यशवंत ने बदनामी के डर से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली.

इसे भी पढें- ऐसा क्या था इस टिफिन बॉक्स में.. जिसको देखकर लोग इस मां को करने लगे ट्रोल

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
सीखने को तैयार नहीं
सीखने को तैयार नहीं