nayaindia Ate poison after killing girlfriend: प्रेमिका को मारने के बाद खुद भी खा लिया जहर...
देश | उत्तर प्रदेश| नया इंडिया| Ate poison after killing girlfriend: प्रेमिका को मारने के बाद खुद भी खा लिया जहर...

गर्लफ्रेंड की दूसरे लड़के से नजदीकियां नहीं बर्दाश्त कर पाया एक्स बॉयफ्रैंड, प्रेमिका को मारने के बाद खुद भी खा लिया जहर..

Ate poison after killing girlfriend:

इटावा | Ate poison after killing girlfriend: कहा जाता है कि प्रेम-संबंध में लॉयल्टी का काफी महत्व होता है. अगर रिश्तों के बीच कोई और आ जाता है तो अक्सर रिश्तों में आई खटास किसी अपराध को न्यौता देती है. ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के इटावा से सामने आया है जहां एक युवक ने पहले तो अपनी गर्लफ्रेंड के सिर पर रॉड मारकर उसकी हत्या कर दी उसके बाद खुद भी जहर खा लिया. आरोपी युवक को परिजनों ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन इलाज के दौरान ही आरोपी युवक की भी मौत हो गई. अब पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

Ate poison after killing girlfriend:

पहले हुई बहस फिर गुस्से में दे मारा रॉड

Ate poison after killing girlfriend: मामले के बारे में जानकारी देते हुए इटावा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बृजेश कुमार सिंह ने बताया कि बकेवर थाना क्षेत्र के मडौली गांव में बुधवार शाम करीब साढ़े पांच बजे रुचि अपने भतीजे के साथ खेत गई थी, इसी बीच इसी गांव का युवक बाबू उर्फ खुशी लाल वहां पहुंचा और रुचि के साथ उसकी बहस हो गई. इसके बाद आरोपी ने कथित तौर पर उसके सिर पर लोहे की छड़ मार दी और गले पर चाकू से प्रहार कर दिया, जिससे लड़की की मौत हो गई. इस वारदात को नाबालिग भतीजे ने अपनी आंखों से देख लिया. वह अभी डरा हुआ है, लेकिन पुलिस को उसने सबकुछ बता दिये है.

इसे भी पढें- जानिए इन देशों की अलग-अलग प्रथा के बारे में, जिसे सुनकर आपकी रूह कांप उठेगी….गाय का खून चूसने से लेकर शव को जानवरों को खिलाने तक की प्रथा..

Ate poison after killing girlfriend:

दूसरे लड़के से गर्लफ्रेंड की नजदीकियां बढ़ने से नाराज था मृतक

बृजेश कुमार सिंह ने बताया कि युवती की हत्या के बाद लड़के ने भी कथित तौर पर कोई विषैला पदार्थ खा लिया. युवक को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. आरोपी युवक ने पुलिस को बताया कि लड़की के साथ उसके पिछले कई साल से प्रेम संबंध थे. पिछले कुछ दिनों से इनके बीच विवाद चल रहा था. लड़की की एक दूसरे लड़के से नजदीकियां बढ़ने से मृतक नाराज था, जिसके बाद उसने यह कदम उठाया. उन्होंने कहा कि पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है अन्य संभावनाओं पर भी विचार किया जा रहा है.

इसे भी पढें- आयकर विभाग के दैनिक भास्कर समूह के छापे पर आया सीएम गहलोत का रिएक्शन, कही ये बात…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five + 11 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
देसी श्रोताओं के लिए?
देसी श्रोताओं के लिए?