Cab driver Join Politics : थप्पड़ बाज युवती के शिकार हुए Cab driver की राजनीति
देश | उत्तर प्रदेश| नया इंडिया| Cab driver Join Politics : थप्पड़ बाज युवती के शिकार हुए Cab driver की राजनीति

Lucknow : थप्पड़ बाज युवती के शिकार हुए Cab driver की राजनीति में एंट्री, कहा- पुरुषों की लड़ाई…

Cab driver Join Politics

लखनऊ। Cab driver Join Politics : कैब ड्राइवर को थप्पड़ जाने वाली प्रियदर्शनी सोशल मीडिया में छा गई थी. हालांकि सोशल मीडिया में प्रदर्शनी को दोनों तरह की प्रतिक्रियाएं मिली थी. कुछ लोग उन्हें छेड़खानी का विरोध करने वाली एक सशक्त युवती के रूप में देख रहे थे. वहीं कुछ लोग उन्हें नकचढ़ी मान रहे थे. जो भी हो अब उस बात को काफी समय हो गया है और लोग शायद इस पूरे घटनाक्रम को भूल भी चुके हैं. लेकिन उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के ठीक पहले एक बार फिर से प्रियदर्शनी चर्चाओं में आ गई है. दरअसल जानकारी मिली है कि प्रियदर्शनी का जिस कैब के ड्राइवर से झगड़ा हुआ था उस सहादत अली नाम के कैब ड्राइवर ने ने अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल यादव की पार्टी का दामन थाम लिया है. उन्होंने खुद भी इस बात की पुष्टि की है कि वह प्रगतिशील समाजवादी पार्टी ज्वाइन कर चुके हैं.

https://hindi.oneindia.com/img/2021/08/lucknowcabdriver-1628593729.jpg

उठाएंगे पुरुषों की आवाज

Cab driver Join Politics : पार्टी ज्वाइन करने के बाद सआदत अली ने कहा है कि उनके साथ जो हुआ वह कभी नहीं भूल सकते. अली का कहना है कि वह राजनीति में भी इसीलिए आए हैं ताकि इस तरह के पुरुषों की लड़ाई लड़ सके और उनको यथासंभव मदद पहुंचा सके. उन्होंने कहा कि मैं देश के खासकर उत्तर प्रदेश के युवाओं और पुरुषों की आवाज सुनना चाहता हूं ताकि उनके आत्मसम्मान की रक्षा हो सके.

इसे भी पढ़ें – Joker Malware Is Back: इन 15 APPS को अभी अपने एंड्रॉइड फोन से Delete करें अन्यथा हो जांएगे बर्बाद

खूब हुआ था बवाल

Cab driver Join Politics : कैब ड्राइवर और प्रियदर्शनी के बीच काफी समय तक बवाल हुआ था. पुलिस की जांच में आवाज साफ हो गई कि कैब चालक निर्दोष है और युवती ने झूठा मारपीट और लूट जैसे केस किए थे. सोशल मीडिया में भी दोनों के बीच के इस मुद्दे ने काफी बवाल मचाया था. हालांकि बाद में प्रियदर्शनी नहीं एक वीडियो डालकर क्या ड्राइवर से अपनी गलती के लिए माफी भी मांग ली थी.

इसे भी पढ़ें-Infographics : राजस्थान में नए मंत्रियों को जानिए, कौन—कैसे पहुंचा मंत्रिमंडल में

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
टीम इंडिया के घातक गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार के घर आई ‘लक्ष्मी’, पत्नी नूपुर ने दिया बेटी को जन्म
टीम इंडिया के घातक गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार के घर आई ‘लक्ष्मी’, पत्नी नूपुर ने दिया बेटी को जन्म