nayaindia Uma Bharti MP Latest : कहीं राज्य ना बन जाए उड़ता 'मध्य प्रदेश'...
ताजा पोस्ट | देश | मध्य प्रदेश| नया इंडिया| Uma Bharti MP Latest : कहीं राज्य ना बन जाए उड़ता 'मध्य प्रदेश'...

Madhya Pradesh : पूर्व सीएम ने जताई आशंका-कहीं राज्य ना बन जाए उड़ता ‘मध्य प्रदेश’…

Uma Bharti MP Latest :
Indian Express

भोपाल | Uma Bharti MP Latest : BJP की वरिष्ठ नेता और मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती प्रदेश में लगातार नशे के खिलाफ आवाज उठाती रही हैं. इस मामले को लेकर उन्होंने कई बार मीडिया में ये बयान दिया है कि मध्य प्रदेश की सीएम शिवराज सिंह चौहान से उन्होंने इस बारे में कई बार बात की है और प्रदेश में शराबबंदी के लिए भी कहा है. अब एक बार फिर से मध्यप्रदेश में नशे को लेकर अपनी आशंका जताते हुए कहा है कि वे शराबबंदी पर फिर से अपना जागरुकता अभियान शुरु कर रही हैं. सुश्री भारती ने अपने ट्वीट के माध्यम से कहा कि करीब सवा महीने पहले उनकी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की शराबबंदी को लेकर बात हुई.

जागरूकता अभियान की हो रही है शुरूआत…

Uma Bharti MP Latest : उमा भारती ने कहा कि दिल्ली में पार्टी संगठन के वरिष्ठतम नेतृत्व से इस विषय पर बात हुई है और प्रदेश पार्टी संगठन के वरिष्ठ प्रभारियों से भी इसी संबंध में बात हो चुकी है. उन्होंने कहा कि सभी बैठकों में सब शराब के खिलाफ एकमत थे. सभी का मानना था कि शराब पिलाने के अहाते प्रदेश में नहीं होना चाहिए. उन्होंने कहा कि इसके बाद अब डेढ़ महीना हो चुका है. बातचीत के परिणाम आने की प्रतीक्षा करते हुए वे जागरूकता अभियान शुरु कर रही हैं क्योंकि ये अभियान पार्टी एवं सरकार की नीति के ही अनुसार है.

इसे भी पढें –उर्फी ने ड्रेस की स्ट्रैप सरका कर ब्रा दिखाते हुए फैन्स को किया मदहोश

युवा शक्ति का साथ देना जरूरी…

Uma Bharti MP Latest : उमा भारती ने कहा कि यह अभियान तेजी पकड़े इसके लिए सबसे जरूरी है कि युवा शक्ति इस अभियान में हमारे साथ जुड़े. उन्होंने पंजाब का उदाहरण देते हुए कहा कि हर नशा एक-दूसरे से जुड़ा है. व्यक्ति पहले शराब पीना शुरु करता है, फिर एक समय ऐसा आता है कि व्यक्ति दूसरे नशे भी करने लगता है. इसी क्रम में उन्होंने कहा कि ‘उड़ता पंजाब’ की यही कहानी है और हम भूल से मध्यप्रदेश को ‘उड़ता मध्यप्रदेश’ ना बना दें.

इसे भी पढें – बर्लिन पहुंच कर Janhvi Kapoor ने हाई थाई स्लिट में मचाया बवाल

Leave a comment

Your email address will not be published.

four × one =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
विरोध प्रदर्शन के बीच पीएफआई के ठिकानों पर फिर से छापेमारी, आज 8 राज्यों में चल रही कार्रवाई
विरोध प्रदर्शन के बीच पीएफआई के ठिकानों पर फिर से छापेमारी, आज 8 राज्यों में चल रही कार्रवाई