Rape with Devrani Jethani:पार की थी घर की दहलीज, हुआ दुष्कर्म ...
देश | मध्य प्रदेश | राजस्थान| नया इंडिया| Rape with Devrani Jethani:पार की थी घर की दहलीज, हुआ दुष्कर्म ...

देवरानी-जेठानी ने अच्छे जीवन की तलाश में पार की थी ‘घर की दहलीज’ , हुआ दुष्कर्म

सागर | Rape with Devrani Jethani: महिलाओं के साथ दुष्कर्म के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. अब अपराधी कदम आगे बढकर गृहणियों को भी अपना निशाना बना रहे हैं. ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश के सागर से सामने आया है. बताया जा रहा है कि एक ही घर की देवरानी और जेठानी के एक साथ गायब होने के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया था. परिवार वालोें को भी कुछ नहीं समझ आ रहा था कि मांजरा क्या है. 3 दिनों कर घर वालों ने इस बात को किसी ने भी नहीं बताया. लेकिन बाद में थक हार कर पुलिस में घर की दोनों महिलाओं लापता होने की शिकायत दर्ज कर दी. पुलिस में शिकायत दर्ज होने के बाद से पुलिस भी त्वरीत कार्रवाई में लग गई. इसके बाद जब मामले का खुलासा हुआ तो जो पता चला वो जानकर लोगों के आश्चर्य की सीमा नहीं रहीं.

Rape with Devrani Jethani:

जांच में ये आया सामने

Rape with Devrani Jethani: सागर के महाराजगंज थाना इंचार्ज पूजा शर्मा ने बताया कि शिकायत दर्ज होने के बाद जब जांच की तो लापता हुई एक महिला का पता चल गया. लापता हुई देवरानी जिसका नाम कल्पना बताया जा रहा है कि उसने पुलिस को बताया कि पड़ोस में रहने वाले एक दंपति ने उन्हें अपने जाल में फंसा लिया था. पीड़िता ने बताया कि उन दोनों ने ही हमें झांसा देकर अच्छी जिंदगी दिलाने का वादा किया और अपने साथ लेकर चले गए. 2 दिनों तक भोपाल में रखने के बाद वे जेठानी को लेकर कहीं चल गए. पीड़िता ने बताया कि 1 दिन बाद मैंने उन्हें फोन पर किसी से बात करते हुए सुना कि उन्होंने जेठानी को राजस्थान में बेच दिया है जिसके बाद मैं घबरा गई. पीड़िता का कहना है जब वह भागने की कोशिश कर रही थी तो पड़ोसी के साथ आए दो लोगों ने मिलकर दुष्कर्म किया.

Rape with Devrani Jethani:

इसे भी पढ़ें – जम्मू कश्मीर में भारतीय सुरक्षाबलों को आज भी बड़ी कामयाबी, दो आतंकियों को किया ढेर

जेठानी की अबतक पुलिस को तलाश

पुलिस का कहना है कि पीड़िता की निशानदेही पर लगातार तलाश की जा रही है. अब तक आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है लेकिन पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है. बता दें कि जेठानी का अभी तक पता नहीं चल सका है. मध्य प्रदेश की पुलिस राजस्थान पुलिस से संपर्क साध कर जिठानी की तलाश में लगी हुई है.

इसे भी पढ़ें- इंग्लैंड टेस्ट सीरीज से पहले 3 खिलाड़ी चोटिल, सूर्यकुमार यादव समेत इनको मिल सकता है मौका

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
गांगुली को अस्पताल से छुट्टी मिली
गांगुली को अस्पताल से छुट्टी मिली