nayaindia Husband Killed His Wife : पहले पति के साथ संदिग्ध अवस्था में देख 5वें पति ने...
देश | मध्य प्रदेश| नया इंडिया| Husband Killed His Wife : पहले पति के साथ संदिग्ध अवस्था में देख 5वें पति ने...

Madhya Pradesh : पहले पति के साथ संदिग्ध अवस्था में देख 5वें पति ने कर दी हत्या…

Husband Killed His Wife :

इंदौर | Husband Killed His Wife : मध्यप्रदेश के इंदौर में 12 जनवरी को एक महिला और उसके 11 साल की बेटी की हत्या ने हड़कंप मचा दिया था. इंदौर पुलिस ने इस मामले में बड़ा खुलासा किया है. मुख्य आरोपी को गिरफ्तार करने के साथ ही पुलिस ने जो खुलासा किया है वह हैरान करने वाला है. बताया गया है कि महिला की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसी के पांचवें पति ने कर दी थी. अपनी पत्नी के साथ ही उसने अपने 11 साल के बेटे की भी बेरहमी से हत्या कर दी थी. पुलिस को शुरू से ही पति की भूमिका पर संदेह था क्योंकि पत्नी की हत्या के बाद से वह लगातार लापता था. पुलिस ने बताया है कि आरोपी ने पूछताछ में अपना अपराध कबूल कर लिया है.

Husband Killed His Wife :

पहले पति के साथ बना रही थी संबंध…

Husband Killed His Wife : आरोपी का कहना है कि उसकी पत्नी शारदा अच्छी औरत नहीं थी और उसने पांच विवाह किए थे. उसने बताया कि उसकी पत्नी ने बहला-फुसलाकर उसे इंदौर आने पर मजबूर कर दिया . उसके बाद अपने पहले पति से अवैध संबंध बनाने लगी. आरोपी का कहना है कि दोनों को संबंध बनाते हुए उसने अपनी आंखों से देख लिया जिसके बाद उसने इस वारदात को अंजाम दिया. मां की हत्या होता देख बेटा बीच बचाव में आया तो आरोपी ने उसकी भी हत्या कर दी. पुलिस ने धारदार हथियार बरामद कर लिया है जिससे मां बेटे की हत्या की गई थी.

इसे भी पढ़ें- पंजाब विधानसभा चुनाव: अरविंद केजरीवाल मंगलवार को करेंगे आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री के चेहरे की घोषणा, बताई अपनी पहली पसंद

हत्या कर पहले पति को किया फोन…

Husband Killed His Wife : आरोपी ने अपनी पत्नी और बेटे की हत्या करने के बाद पत्नी के पहले पति को फोन कर बताया कि उसने उसकी प्रेमिका व पूर्व पत्नी को मार दिया है. पुलिस अब इस मामले की पूछताछ करने पहले पति के पास गई तो उसने इस बारे में पुलिस को कुछ भी नहीं बताया. बाद में पुलिस के सख्त पूछताछ के बाद पहले पति ने रिकॉर्डिंग सामने रखती जिसमें आरोपी अपना अपराध कबूल कर रहा था. पहले पति का कहना है कि वह अपने परिवार के साथ खुश था लेकिन वह खुद उसके पास आई तो वह खुद को रोक नहीं सका.

इसे भी पढ़ें-Punjab Election : अब 14 नहीं 20 फरवरी को मतदान, जानें क्योंं हुए ये बदलाव…

Leave a comment

Your email address will not be published.

five × one =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
चिंतन के साथ चिंता करने की भी जरूरत
चिंतन के साथ चिंता करने की भी जरूरत