Big statement of Digvijay Singh : "मामू का जाना तय", 2 संभावित भाजपा सीएम
ताजा पोस्ट | देश | मध्य प्रदेश| नया इंडिया| Big statement of Digvijay Singh : "मामू का जाना तय", 2 संभावित भाजपा सीएम

दिग्विजय सिंह का बड़ा बयान कहा – “मामू का जाना तय”, 2 संभावित भाजपा के सीएम के नाम भी बताए

Big statement of Digvijay Singh :

भोपाल | Big statement of Digvijay Singh : हमेशा विवादों में रहने वाले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने रविवार को एक ट्वीट कर मध्यप्रदेश में हड़कंप मचा दिया था. उन्होंने टवीट करते हए कहा था कि आने वाले कुछ दिनों में मध्य प्रदेश में एक नये मुख्यमंत्री शपथ लेने वाले हैं. हालांकि रविवार को किये गये इस ट्वीट में जब लोगों ने उनसे संभावित नामों के बारे में सवाल किये तो उन्होंने कहा था कि भाजपा वाले बताएंगे. लेकिन आज एक बार फिर से उन्होंने ना सिर्फ इस विवाद को आगे बढ़ाया है बल्कि दो संभावित नेताओं के नाम भी सुलझाएं हैं. मामा के नाम से जाने वाले मध्य प्रदेश के मौजूदा सीएम के बारे में लिखते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा कि “मामू का जाना तय.”

इस दो नेताओं को बताया संभावित सीएम

Big statement of Digvijay Singh : दिग्विजय सिंह ने अपने ट्वीट में ना केवल संभावनाएं जताई हैं बल्कि 2 भाजपा के नेताओं के नाम भी सुलझाया है. उन्होंने कहा कि आने वाले समय में भाजपा में सीएम पद के लिए सिर्फ 2 नेताओं का नाम ही आगे चल रहा है. इसमें मोदी जी के उम्मीदवार प्रह्लाद पटेल और संघ के उम्मीदवार बीडी शर्मा. इसके आगे उन्होंने कहा कि भाजपे का बाकी उम्मीदवारों के प्रति मेरी सहानुभूति है. अब दिग्विजय सिंह का ये बयान सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

इसे भी पढें- गरजे PM Modi, कहा- Corona के टीके ने लोगों को बनाया ‘बाहुबली’, विपक्ष पूछे तीखे सवाल, जवाब देगी सरकार

शिवराज सिंह चौहान ने कुछ यूं दी थी प्रतिक्रिया

दिग्विजय सिंह के दावे पर जब पत्रकारों ने मध्य प्रदेश के मौजूदा सीएम शिवराज सिंह चौहान से सवाल किये थे तो उन्होंने कहा था कि वे उनके ( दिग्विजय सिंह के ) बातों और बयानों पर अपनी प्रतिक्रिया नहीं देना चाहते . बस उतना कहकर शिवराज सिंह चौहान हंसते हुए आगे निकल गये. बता दें कि 2 महीने पहले भी मध्यप्रदेश के सीएम को बदलने को लेकर मीडिया में चर्चाओं का बाजार गर्म था. हालांकि इसके मध्य प्रदेश भाजपा के कई वरिष्ठ नेताओं ने कहा था कि हमारे सीएम शिवराज सिंह चौहान थे और रहेंगे. सीएम बदलने को लेकर नेताओं ने कहा था कि कांग्रेस के नेता मीडिया में छाए रहने के लिए इस तरह के बयान देते रहते हैं .

इसे भी पढें- सपा सांसद Azam Khan की तबीयत बिगड़ी, सांस लेने में तकलीफ के चलते लखनऊ रेफर

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *