nayaindia MP Morena Garbage Collection : व्यापारी को था कचरा जमा करने का शौक...
देश | मध्य प्रदेश| नया इंडिया| MP Morena Garbage Collection : व्यापारी को था कचरा जमा करने का शौक...

Madhya Pradesh : व्यापारी को था कचरा जमा करने का शौक, पत्नी ने की सीएम हेल्पलाइन में शिकायत तो निकला इतना कचरा कि…

MP Morena Garbage Collection :

मुरैना | MP Morena Garbage Collection : अक्सर देखा गया है कि लोगों को अजीबोगरीब चीजें जमा करने का शौक होता है. कुछ लोग पुराने सिक्के जमा करते हैं तो कुछ लोग सोने चांदी को जमा करने में रुचि दिखाते हैं. लेकिन यदि हम आपको कहीं की एक ऐसा व्यक्ति भी है जो कचरा जमा करने का शौक रखता है तो आपको शायद यकीन ना हो. मध्यप्रदेश के मुरैना से ऐसा ही एक मामला सामने आया है जो इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है. योगेश गुप्ता नाम के इस व्यक्ति के घर से कई टन कचरा मिला है. इतना कचरा मिला है कि जब नगर निगम की गाड़ी से निकालने का प्रयास करने लगी तो बाजार की गलियां कचरे से भर गई.

MP Morena Garbage Collection :

अजीब शौक, लोग परेशान…

MP Morena Garbage Collection : व्यापारी के शौक से आस पड़ोस के लोग भी परेशान थे और उन्हें समझ नहीं आता था कि आखिर वो ऐसा क्यों करता है. बता दें कि नगर निगम ने 8 ट्रॉली कचरा व्यापारियों की छत से बरामद किया है. यह संख्या अपने आप में काफी बड़ी है जिस कारण लोगों के आश्चर्य की कोई सीमा नहीं है. योगेश गुप्ता कपड़ा के व्यापारी हैं और वह मुरैना के सदर बाजार में रहते हैं उनका सदर बाजार में 3 मंजिला मकान है. बताया गया है कि योगेश को शुरू से ही कचरा जमा करने का काफी शौक है.

इसे भी पढ़ें-Jio और Airtel के रिचार्ज में बढोतरी से हैं परेशान, तो देख लें BSNL के ये प्लान…

सीएम हेल्पलाइन में पत्नी ने की शिकायत…

MP Morena Garbage Collection : अपने पति के आदतों से पत्नी परेशान हो गई. आस पड़ोस के लोग शिकायत करने के लिए पहुंचने लगे. जब भी पड़ोसी उनके घर आकर बदबू की शिकायत करते थे योगेश उनसे लड़ने लग जाता. पति की आदतों से परेशान होकर पत्नी ने सीएम हेल्पलाइन में शिकायत की. जिसके बाद नगर निगम की गाड़ियों ने आकर कचरा निकालना शुरू किया और एक-एक कर 8 ट्रॉली कचरा साफ किया गया. नगर निगम ने कपड़ा व्यापारी को उसकी हरकत के लिए फटकार भी लगाई और कहा कि अगली बार ऐसा कुछ किया तो उनके खिलाफ शिकायत दर्ज की जाएगी.

इसे भी पढ़ें-पंजाब विधानसभा चुनाव 2022: सीएम के चेहरे के लिए अरविंद केजरीवाल ने कहा, जनता खुद तय करें अपना मुख्यमंत्री

Leave a comment

Your email address will not be published.

3 × one =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
हरियाणा में कोरोना संक्रमण के 257 नये मामले, कोई मौत नहीं
हरियाणा में कोरोना संक्रमण के 257 नये मामले, कोई मौत नहीं