Aadhar card MP lynching : चूड़ी विक्रेता के बाद अब टोस्ट बेचने वाले के साथ लिंचिग
ताजा पोस्ट | देश | मध्य प्रदेश| नया इंडिया| Aadhar card MP lynching : चूड़ी विक्रेता के बाद अब टोस्ट बेचने वाले के साथ लिंचिग

चूड़ी विक्रेता के बाद अब टोस्ट बेचने वाले के साथ लिंचिग, आधार कार्ड ना दिखा पाने पर लाठी, बेल्ट से पीटा…

Aadhar card MP lynching :

देवास | Aadhar card MP lynching : देशभर में एक बार फिर से लिंचिंग के मामले में बढ़ते जा रहे हैं. इस संबंध में एक बार फिर से मध्य प्रदेश के ही देवास जिले से एख और मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार दो लोगों ने सड़क पर टोस्ट बेचने वाले 45 वर्षीय मुस्लिम व्यक्ति की कथित तौर पर पिटाई कर दी. इस पिटाई के पीछे कारण ये था कि वह अपनी पहचान साबित करने के लिए उन्हें आधार कार्ड नहीं दिखा सका. पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी. इस मामले के सामने आने के बाद से लोगों में काफी आक्रोश है. वहीं राज्य में इस तरह की बढ़ती घटनाओं के कारण राज्य सरकार और प्रशासन पर भी काफी दबाव बढ़ गया है.

Aadhar card MP lynching :

आधार कार्ड ना दिखाने पर पिटाई

Aadhar card MP lynching : मामले में जानकारी देते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सूर्यकांत शर्मा ने बताया कि बुधवार दोपहर को अमलताज गांव के रहने वाले जहीर खान से दो अज्ञात लोगों ने आधार कार्ड दिखाने को कहा. जहीर ने कहा कि उसके पास कार्ड नहीं है तो उन लोगों ने उसके साथ गाली गलौच की और उसे कथित तौर पर लाठी, बेल्ट से पीटा. शर्मा ने बताया कि आरोपियों की पहचान करने के प्रयास किए जा रहे हैं. उन्होंने बताया कि खान ने बुधवार शाम को हाटपिपलिया थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी.

इसे भी पढें – रिटायर नेताओं की आखिरी कोशिश

4 दिन पहले चूड़ी विक्रेता के साथ मारपीट

बता दें कि महज चार दिन पहले इंदौर में भी मुस्लिम चूड़ी विक्रेता के साथ मारपीट की घटना हुई थी. मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद से लोगों ने इसकी खूब आलोचना की थी. इस, वीडियो को AIMIM प्रमूख और सांसद असदद्दूदीन ओवैसी ने भी शेयर करते हुए राज्य और केंद्र सरकार पर सवाल खड़े किया थे. उन्होंने कहा था कि ये गोडसेवादी सोच के परिणाम हैं.

इसे भी पढें – काबुल एयरपोर्ट हमले के बाद आया बाइडन का रिएक्शन, कहा- हम तुम्हें पकड़कर इसकी सजा देंगे

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
जेल की सलाखों के पीछे बंद Gurmeet Ram Rahim को फिर से उम्र कैद की सजा, अभी भी एक केस है बाकी
जेल की सलाखों के पीछे बंद Gurmeet Ram Rahim को फिर से उम्र कैद की सजा, अभी भी एक केस है बाकी