nayaindia Amazing Urban Elections नगरीय निकाय चुनाव में दिखे अजब गजब के रंग
देश | मध्य प्रदेश| नया इंडिया| Amazing Urban Elections नगरीय निकाय चुनाव में दिखे अजब गजब के रंग

नगरीय निकाय चुनाव में दिखे अजब गजब के रंग

भोपाल। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में हो रहे नगरीय निकाय के चुनाव में अजब रंग देखने को मिले। भाजपा (BJP) के प्रदेश अध्यक्ष ने छिंदवाड़ा (Chhindwara) में अजान के दौरान भाषण न देकर सांप्रदायिक सद्भाव का संदेश दिया, तो वहीं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) ने पकोड़ों का आनंद लिया और कांग्रेस (Congress) के विधायक ने तो जलेबियां तक तल डाली। राज्य में 46 नगरीय निकायों के चुनाव हो रहे हैं, जिनके लिए मंगलवार को मतदान होने वाला है। इन चुनावों में दोनों राजनीतिक दलों (Political Parties) ने अपनी पूरी ताकत को झौंक दिया।

इस दौरान सियासत के बीच ऐसी तस्वीरें आई जो सुखद संदेश देने वाली रही। भाजपा (BJP) के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा (Vishnu Dutt Sharma) छिंदवाड़ा जिले के पांढुर्ना (Pandhurna) में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे थे, यहां भाषण शुरू करते इससे पहले ही मस्जिद से अजान की आवाज सुनाई देने लगी। अजान की आवाज सुनकर प्रदेश अध्यक्ष अजान तक भाषण देने से रुके रहे। यह वीडियो और तस्वीर सोषल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रही है, जो साम्प्रदायिक सद्भाव की मिसाल बन गई है। इसी तरह मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) अलीराजपुर (Alirajpur) के चुनावी दौरे पर थे, इस दौरान उन्होंने दयाशंकर जोशी (Dayashankar Joshi) नाम के व्यक्ति की दुकान जिसका नाम गुरु कृपा है वहां पहुंचकर पकौड़े खाए और ट्वीट भी किया है।

उन्होंने लिखा है, अलीराजपुर (Alirajpur) में दयाशंकर जोशी (Dayashankar Joshi) की दुकान गुरुकृपा पर आज गया और पकोड़े खाए अद्भुत स्वाद था, पकोड़े तो स्वादिष्ट थे ही उनके प्यार ने उसे और अद्भुत बना दिया। कई वर्षों बाद मैंने स्वादिष्ट पकौड़े खाए, जोशी जी को बहुत-बहुत धन्यवाद। इसी तरह कांग्रेस (Congress) के विधायक जीतू पटवारी (jeetu patwari) अलीराजपुर जिले के जोबट में प्रत्याशी के समर्थन में प्रचार करने पहुंचे तो उन्होंने जोबट में व्यापारियों और जनता से मुलाकात करते हुए बढ़ती हुई महंगाई के मुद्दे पर चर्चा की, साथ ही एक दुकान पर पहुंचकर जलेबी भी बनाई। नेताओं के सियासी घमासान के बीच सुखद संदेश देने वाली सामने आई तस्वीरों पर भी खूब चुटकी ली जा रही है और करने में लगे हुए हैं। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

13 − eleven =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
प्रियंका का करिश्मा हिंदी पट्टी में
प्रियंका का करिश्मा हिंदी पट्टी में