nayaindia Video of BJP Leader With Wad of Notes Goes Viral भाजपा नेता का नोटों की गड्डी के साथ वीडियो वायरल
kishori-yojna
देश | मध्य प्रदेश| नया इंडिया| Video of BJP Leader With Wad of Notes Goes Viral भाजपा नेता का नोटों की गड्डी के साथ वीडियो वायरल

भाजपा नेता का नोटों की गड्डी के साथ वीडियो वायरल

भोपाल। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के एक नेता का नोटों की गडिडयों के साथ वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है। कांग्रेस (Congress) ने इस वीडियो के साथ भाजपा पर तंज कसा है और कहा है कि भाजपा नेताओं का भ्रष्टाचार जारी है। कांग्रेस की ओर से जारी किए गए इस वीडियो में जो व्यक्ति पैसे लेते नजर आ रहा है, उसे आगर मालवा जिले के कारण भाजपा मंडल अध्यक्ष बताया जा रहा है। कांग्रेस ने ट्वीट कर लिखा है कि, अगर मालवा में भाजपा मंडल अध्यक्ष राजेश गोयल (Rajesh Goyal) का पांच लाख रुपये की रिश्वत (Bribe) लेते हुए वीडियो वायरल हुआ है।

आवेदक अजय नायक (Ajay Nayak) ने आरोप लगाया है कि मंडल अध्यक्ष ने इनकी पत्नी की आत्महत्या मामले में पुलिस की कार्रवाई से बचाने के लिए यह राशि ली है। सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हुआ है उसकी पुष्टि आईएएनएस नहीं करता है। इस वीडियो में एक व्यक्ति पांच-पांच सौ रुपये की गड्डी लिए हुए दिखाया गया है, जिसे भाजपा नेता बताया गया है। बताया गया है कि अजय नायक की पत्नी ने आत्महत्या कर ली थी, जिस पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस प्रकरण से बचाने के लिए भाजपा नेता ने रकम मांगी थी। रकम के लेनदेन पर ही दोनों के बीच विवाद हुआ था। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

9 − four =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
सिविक सेंटर में मेयर चुनाव की प्रक्रिया शुरू
सिविक सेंटर में मेयर चुनाव की प्रक्रिया शुरू