nayaindia One day extended meeting of BJP in Katni कटनी में कल भाजपा की एक दिवसीय विस्तारित पदाधिकारी बैठक
kishori-yojna
देश | मध्य प्रदेश| नया इंडिया| One day extended meeting of BJP in Katni कटनी में कल भाजपा की एक दिवसीय विस्तारित पदाधिकारी बैठक

कटनी में कल भाजपा की एक दिवसीय विस्तारित पदाधिकारी बैठक

भोपाल। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) भारतीय जनता पार्टी (BJP) की एक दिवसीय विस्तारित पदाधिकारी बैठक कल कटनी (Katni) में आयोजित होगी। पार्टी के प्रदेश महामंत्री भगवानदास सबनानी (Bhagwandas Sabnani) ने आज यहां संवाददाताओं को बताया कि बैठक में पार्टी के संपन्न हुए कार्यक्रमों और अभियानों की समीक्षा होगी। वहीं आगामी कार्यक्रमों की रूपरेखा पर विस्तार से पार्टी पदाधिकारी चर्चा करेंगे। बैठक की अध्यक्षता पार्टी की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा (Vishnudutt Sharma) करेंगे। सबनानी ने बताया कि हाल ही में दिल्ली में राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक संपन्न हुई है, जिसके अनुवर्तन में प्रदेश में एक दिवसीय विस्तारित पदाधिकारियों की बैठक कल कटनी में आयोजित होगी।

बैठक में पार्टी के प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, राष्ट्रीय महामंत्री तरूण चुग, प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा उपस्थित रहेंगे। सबनानी ने बताया कि प्रदेश में संपन्न हुए पार्टी के कार्यक्रमों, सभी मोर्चों के प्रशिक्षण वर्ग एवं बिरसा मुंडा जयंती (Birsa Munda Jayanti) से टंट्या मामा बलिदान दिवस तक हुए कार्यक्रम व गौरव यात्रा (Gaurav Yatra) की समीक्षा होगी। साथ ही आगामी समय में आयोजित होने वाले कार्यक्रमों की रूपरेखा पर विस्तार से चर्चा होगी। उन्होंने बताया कि विधानसभा स्तर पर संपन्न हो चुके ग्रामीण जनप्रतिनिधियों के प्रशिक्षण वर्ग की समीक्षा होगी। साथ ही 18 दिसम्बर से प्रारंभ होने वाले नगरीय निकाय जनप्रतिनिधियों के प्रशिक्षण वर्ग की रूपरेखा पर चर्चा होगी। (वार्ता)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

11 + 5 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
जन सहभागिता से लोकतंत्र को मजबूत करेः मोदी
जन सहभागिता से लोकतंत्र को मजबूत करेः मोदी