nayaindia Assembly Elections Discussed in Madhya Pradesh BJP Working Committee Meeting मध्य प्रदेश भाजपा कार्यसमिति की बैठक में विधानसभा चुनाव पर होगी चर्चा
मध्य प्रदेश

मध्य प्रदेश भाजपा कार्यसमिति की बैठक में विधानसभा चुनाव पर होगी चर्चा

ByNI Desk,
Share

भोपाल। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में बीजेपी यूनिट (BJP Unit) मंगलवार को अपनी कार्यसमिति की बैठक में इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) की तैयारी के बारे में चर्चा करेगी। बैठक में स्थानीय भाजपा नेताओं के साथ-साथ ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) और नरेंद्र सिंह तोमर (Narendra Singh Tomar) सहित केंद्रीय मंत्री और राज्य मंत्री प्रह्लाद सिंह पटेल (Prahlad Singh Patel) भी शामिल होंगे। नई दिल्ली में आयोजित दो दिवसीय राष्ट्रीय भाजपा कार्य समिति की बैठक के एक सप्ताह बाद इस बैठक को करने का फैसला लिया गया। सूत्रों ने कहा कि इस बैठक में कई अन्य मुद्दों के अलावा केंद्र से प्राप्त निर्देशों पर भी चर्चा की जाएगी। 

बैठक में कैबिनेट मंत्री व विधायक व सांसद के अलावा जिला पंचायत सदस्य भी शामिल होंगे। मध्य प्रदेश भाजपा प्रभारी मुरलीधर राव (Muralidhar Rao), मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan), राज्य पार्टी अध्यक्ष वी.डी. शर्मा (VD Sharma), प्रदेश भाजपा संगठन प्रमुख हितानंद शर्मा (Hitanand Sharma) सहित कई अन्य मंत्री कार्यों के क्रियान्वयन के संबंध में पार्टी नेताओं को निर्देश देंगे। शर्मा ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर विस्तृत चर्चा की जाएगी। उन्होंने कहा, कार्यसमिति विभिन्न मुद्दों पर चर्चा करेगी और बूथ सुदृढीकरण कार्यक्रम आयोजित करेगी। मंगलवार की बैठक के बाद गुरुवार को जिला समिति की बैठक और शनिवार को प्रखंड स्तरीय समिति की बैठक होगी। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें