nayaindia Former Congress MLA Brij Bihari Pateria Joins BJP कांग्रेस के पूर्व विधायक बृज बिहारी पटेरिया भाजपा में शामिल
kishori-yojna
देश | मध्य प्रदेश| नया इंडिया| Former Congress MLA Brij Bihari Pateria Joins BJP कांग्रेस के पूर्व विधायक बृज बिहारी पटेरिया भाजपा में शामिल

कांग्रेस के पूर्व विधायक बृज बिहारी पटेरिया भाजपा में शामिल

भोपाल। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में कांग्रेस (Congress) के पूर्व विधायक बृज बिहारी पटेरिया (Brij Bihari Patria) शनिवार को भाजपा (BJP) में शामिल हो गए। सागर जिले के कद्दावर नेता माने जाने वाले पटेरिया भोपाल (Bhopal) में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) की मौजूदगी में भगवा पार्टी में शामिल हुए। राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने पिछले सप्ताह जिले के नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की थी, जिसके बाद से सागर में राजनीतिक उठापटक तेज हो गई है। 

सूत्रों ने बताया कि पटेरिया कांग्रेस के टिकट पर 2023 का विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) लड़ने की योजना बना रहे थे, लेकिन उन्हें दरकिनार कर दिया गया। शनिवार के घटनाक्रम पर राज्य के शहरी विकास मंत्री भूपेंद्र सिंह (Bhupendra Singh) ने कहा, हम बृज बिहारी पटेरिया (Brij Bihari Patria) का स्वागत करते हैं और मानते हैं कि उनका लंबा राजनीतिक अनुभव पार्टी के लिए महत्वपूर्ण होगा। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 × 4 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
चुनाव से पहले शिवराज का बडा ऐलान
चुनाव से पहले शिवराज का बडा ऐलान