nayaindia CCTV Photo Investigate Distribution Of Disputed Leaflets In Indore इंदौर में विवादित पर्चे बांटने के मामले में खंगाले जाएंगे सीसीटीवी फुटेज
मध्य प्रदेश

इंदौर में विवादित पर्चे बांटने के मामले में खंगाले जाएंगे सीसीटीवी फुटेज

ByNI Desk,
Share

इंदौर। सांप्रदायिक मामलों में संवेदनशील मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) की व्यापारिक नगरी इंदौर (Indore) में विवादित पर्चे बांटने वालों की तलाश के लिए संबंधित क्षेत्र के सीसीटीवी फुटेज (CCTV Photo) खंगाले जाने की तैयारी है। इन पचरें में आरएसएस और बजरंग दल को निशाना बनाते हुए मुस्लिम लड़कियों से भगवा लव ट्रैप में न फंसने की अपील की गई थी। यह मामला तब सामने आया जब एक महिला हिंदू संगठन के सदस्य मंगलवार की रात रावजी बाजार थाने (Raoji Bazar Police Station) पहुंची थी। इन पचरें में आरएसएस और बजरंग दल को काफिर बताया गया था और मुस्लिम महिलाओं को आगाह भी किया गया है कि आरएसएस (RSS) और बजरंग दल (Bajrang Dal) से बचकर रहें।

ये भी पढ़ें- http://तिहाड़ जेल के वॉशरूम में फिसले आप नेता सत्येंद्र जैन

राज्य के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) का कहना है कि विवादित पर्चे बांटने का मामला सामने आया है और 153 के तहत प्रकरण भी दर्ज कर लिया गया है। जांच की जा रही है। साथ ही उन्होंने बताया कि पुलिस को संबंधित इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगालने के आदेश दिए गए हैं, जिन लोगों ने आपत्तिजनक पर्चे फेंककर भ्रम और भय का माहौल बनाने की कोशिश की है उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें