nayaindia Congress considered Pateria statement as indiscipline पटेरिया के बयान को कांग्रेस ने माना अनुशासनहीनता
kishori-yojna
देश | मध्य प्रदेश| नया इंडिया| Congress considered Pateria statement as indiscipline पटेरिया के बयान को कांग्रेस ने माना अनुशासनहीनता

पटेरिया के बयान को कांग्रेस ने माना अनुशासनहीनता

भोपाल। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) कांग्रेस (Congress) के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री राजा पटेरिया (Raja Patria) के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) पर दिए बयान को पार्टी संगठन ने अनुशासनहीनता मानते हुए उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी किया है। पार्टी उपाध्यक्ष और प्रदेश संगठन प्रभारी चंद्रप्रभाष शेखर (Chandraprabhash Shekhar) की ओर से आज जारी नोटिस में पटेरिया को संबोधित करते हुए कहा गया है कि उनके द्वारा पन्ना जिले (Panna District) के पवई में प्रधानमंत्री मोदी को लेकर दिया बयान घोर अनुशासनहीनता की श्रेणी में आता है।

इसके साथ ही उनसे तीन दिन में जवाब मांगा गया है कि क्यों न उन्हें पार्टी सदस्यता से निष्कासित कर दिया जाए। पटेरिया को आज सुबह दमोह जिले के हटा से गिरफ्तार (Arrested) कर लिया गया है। उन्होंने दो दिन पहले कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक के दौरान प्रधानमंत्री मोदी के बारे में उकसावे वाले शब्दों का इस्तेमाल किया था। इसके बाद इस मुद्दे पर राजनीति बेहद गर्म हो गई है। (वार्ता)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 × 4 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
मायावती सिर्फ यूपी में तालमेल नहीं करेंगी!
मायावती सिर्फ यूपी में तालमेल नहीं करेंगी!