nayaindia Active Case of corona reduced eight in MP मध्यप्रदेश में कोरोना के सक्रिय मामले घटकर आठ हुए
kishori-yojna
देश | मध्य प्रदेश| नया इंडिया| Active Case of corona reduced eight in MP मध्यप्रदेश में कोरोना के सक्रिय मामले घटकर आठ हुए

मध्यप्रदेश में कोरोना के सक्रिय मामले घटकर आठ हुए

भोपाल। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में कोरोना (Corona) संक्रमण के 3 नए मामले आने और 4 रोगियों के संक्रमण मुक्त होने के बाद सक्रिय मामले घटकर 8 पर आ गए हैं। राज्य के स्वास्थ्य संचालनालय (Directorate Of Health) की ओर से देर रात जारी आकड़ों के अनुसार पिछले 24 घंटों के दौरान 3163 सैंपल की जांच में 3 पॉजीटिव मिले। 18 सैंपल रिजेक्ट हुए और संक्रमण दर 0़ 09 प्रतिशत रही। तीन नए प्रकरणों में एक एक भोपाल (Bhopal), नर्मदापुरम और खरगोन जिले (Khargone District) में दर्ज किया गया। इस अवधि में 4 संक्रमण मुक्त घोषित किए गए।

वर्तमान में सक्रिय मामले 08 हैं, जिनमें से भोपाल और सागर जिले में दो दो और नर्मदापुरम, जबलपुर, खरगोन और उज्जैन जिले (Ujjain District) में एक एक प्रकरण शामिल है। राज्य के शेष 46 जिलों में कोरोना संक्रमण का अब एक भी मामला नहीं है। राज्य में दो वर्ष आठ माह बाद काेरोना के मामले शून्य की ओर बढ़ते हुए नजर आ रहे हैं। इस अवधि में राज्य में कोरोना के कारण आधिकारिक तौर पर 10,776 लोगों की मृत्यु दर्ज की गयी है। (वार्ता)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

10 + ten =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
वसुंधरा के पोस्ट से अटकलों का बाजार गर्म
वसुंधरा के पोस्ट से अटकलों का बाजार गर्म