मध्य प्रदेश

कोरोना वायरस : इंदौर में तीन और मरीजों की मौत

ByNI Desk,
Share
कोरोना वायरस : इंदौर में तीन और मरीजों की मौत
इंदौर (मध्यप्रदेश)। देश में कोरोना वायरस के प्रकोप से सबसे ज्यादा प्रभावित जिलों में शामिल इंदौर में इस महामारी से तीन और मरीजों की मौत होने की पुष्टि हुई है। इसके बाद जिले में इस वायरस के संक्रमण से दम तोड़ने वाले मरीजों की तादाद बढ़कर 68 पहुंच गयी है।

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी (सीएमएचओ) प्रवीण जड़िया ने बृहस्पतिवार को बताया कि कोविड-19 से संक्रमित पाये गये 40, 64 और 69 वर्ष के पुरुषों की मौत शहर के अलग-अलग अस्पतालों में पिछले 12 दिन के दौरान हुई।

उन्होंने बताया कि पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस के 19 और मरीज मिलने के बाद जिले में इस महामारी की जद में आये लोगों की तादाद 1,466 से बढ़कर 1,485 पहुंच गई है। जड़िया ने कहा, "जिले में कोरोना वायरस के नये मरीजों की तादाद में कमी आनी शुरू हो गयी है। हमें उम्मीद है कि अगले 15 दिन के भीतर इस महामारी की स्थिति काफी हद तक नियंत्रित हो जाएगी।" ताजा आंकड़ों के विश्लेषण से पता चलता है कि बृहस्पतिवार सुबह तक जिले में कोविड-19 के मरीजों की मृत्यु दर 4.58 प्रतिशत थी।  इंदौर में कोरोना वायरस का पहला मरीज मिलने बाद, प्रशासन ने 25 मार्च से शहर की सीमा में कर्फ्यू लगा रखा है, जबकि जिले के अन्य स्थानों पर सख्त लॉकडाउन लागू है।

Published

और पढ़ें