nayaindia EOW caught employment assistant taking bribe ईओडब्ल्यू दस्ते ने रोजगार सहायक को रिश्वत लेते पकड़ा
kishori-yojna
देश | मध्य प्रदेश| नया इंडिया| EOW caught employment assistant taking bribe ईओडब्ल्यू दस्ते ने रोजगार सहायक को रिश्वत लेते पकड़ा

ईओडब्ल्यू दस्ते ने रोजगार सहायक को रिश्वत लेते पकड़ा

ग्वालियर। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर आर्थिक अपराध शाखा (EOW) के दस्ते ने आज मुरैना (Morena) में एक रोजगार सहायक को सात हजार रुपए की रिश्वत (Bribe) लेते रंगे हाथों पकड़ लिया। ये रोजगार सहायक एक नाई की दुकान पर रिश्वत ले रहा था। ईओडब्ल्यू पुलिस अधीक्षक बिटटू सहगल (Bittu Sehgal) के मुताबिक फरियादी उपसरपंच, खेरली पंचायत, देवेश शर्मा (Devesh Sharma) ने रोजगार सहायक, खेरली, दुर्गेश शर्मा (Durgesh Sharma) से किसी कार्य के ऐवज में 40 हजार रुपए के भुगतान के लिए संपर्क किया था। 

इसके बदले में रोजगार सहायक दुर्गेश शर्मा ने उपसरपंच से 11 हजार रुपए रिश्वत की मांग की थी। रिश्वत के सात हजार रूपये लेने के लिये आज सुबह रोजगार सहायक ने मुरैना जिले के कैलारस में एक नाई की दुकान पर देवेश को बुलाया। यहां ये रोजगार सहायक बाल कटवाने के लिए पहुंचा था। इसी दौरान रिश्वत की रकम लेते हुये उसे धर लिया। ईओडब्ल्यू पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भ्रष्टाचार अधिनियम (Corruption Act) के तहत कार्रवाई कर उसे हिरासत में ले लिया है। (वार्ता)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eighteen − sixteen =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
बीबीसी की डॉक्यूमेंट्री पर दिल्ली यूनिवर्सिटी में विवाद
बीबीसी की डॉक्यूमेंट्री पर दिल्ली यूनिवर्सिटी में विवाद