nayaindia Four People of Same Family Infected With Corona in Indore इंदौर में एक ही परिवार के चार लोग कोरोना संक्रमित
kishori-yojna
देश | मध्य प्रदेश| नया इंडिया| Four People of Same Family Infected With Corona in Indore इंदौर में एक ही परिवार के चार लोग कोरोना संक्रमित

इंदौर में एक ही परिवार के चार लोग कोरोना संक्रमित

इंदौर (मप्र)। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर में शनिवार को एक ही परिवार के चार सदस्य कोरोना वायरस (Corona Virus) से संक्रमित पाये गए हैं और उनके नमूने जीनोम अनुक्रमण (Genome Sequencing) के लिए भेजे गए हैं। इसी के साथ प्रदेश में वर्तमान में उपचाराधीन मरीजों की संख्या बढ़कर पांच हो गई है। पांचवां मरीज जबलपुर (Jabalpur) में है। जिला निगरानी अधिकारी डॉ. अमित मालाकार (Dr. Amit Malakar) ने बताया कि अग्रवाल नगर कॉलोनी (Aggarwal Nagar Colony) में रहने वाले 45 वर्षीय एक व्यक्ति, उसकी पत्नी (42) और उनकी 12 और सात साल की दो बेटियां कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं।

उन्होंने कहा कि खांसी और सर्दी की शिकायत के बाद उनके नमूने जांच के लिए भेजे गए थे, जिसमें वे चारों संक्रमित पाए गए। उनकी जांच के परिणाम शनिवार को प्राप्त हुए। इन चारों के नमूने जीनोम अनुक्रमण के लिए भेजे गए हैं। मालाकार ने बताया कि हमारी टीम उनके संपर्क में आये लोगों का पता लगा रही है। (भाषा)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 × one =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
भ्रष्टाचार पर बीएमसी का एक्शन: 55 कर्मचारी बर्खास्त, 134 निलंबित
भ्रष्टाचार पर बीएमसी का एक्शन: 55 कर्मचारी बर्खास्त, 134 निलंबित