nayaindia Kamal Nath electricity rates बिजली की दरें बढ़ाने का कमलनाथ ने किया विरोध
kishori-yojna
देश | मध्य प्रदेश| नया इंडिया| Kamal Nath electricity rates बिजली की दरें बढ़ाने का कमलनाथ ने किया विरोध

बिजली की दरें बढ़ाने का कमलनाथ ने किया विरोध

भोपाल। पांच राज्यों के चुनाव खत्म होते ही मंहगाई का बम जनता के सर पर फूट पड़ा है। हर चीज के दाम बढ़ रहे हैं। अब मध्यप्रदेश सरकार ने भी बिजली के दामों में बढ़ोत्तरी कर दी है। इस बढ़ोत्तरी का कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं मध्यप्रदेश पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने विरोध किया है। उन्होंने कहाबिजली की दरों में वृद्धि से पहले से महंगायी की मार झेल रही प्रदेश की जनता की कमर तोड़ने का काम किया गया है।

कमलनाथ ने अपने ट्वीट के माध्यम से कहा जनता पहले से ही पेट्रोल-डीजल-रसोई गैस-खाद्य पदार्थों की बढ़ती कीमतों से परेशान है और अब प्रदेश में बिजली भी महंगी कर दी गयी है। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने प्रदेश में उपभोक्ताओं को सस्ती बिजली देकर एक क्रांतिकारी कदम उठाया था, लेकिन जबसे प्रदेश में भाजपा सरकार आई है, आम उपभोक्ताओं को हजारों रुपए के बिल थमाये जा रहे हैं और अब बिजली दरों में भी वृद्धि कर दी गयी है।

पूर्व मुख्यमंत्री ने सिलसिलेवार ट्वीट में कहा कि जो लोग चुनाव के पूर्व अबकी बार महंगाई से राहत वाली सरकार का नारा देते थे, यह उनकी हकीकत एवं वास्तविकता है।

प्रदेश में बिजली की दरो में औसतन 2.64% की वृद्धि की गयी है।प्रदेश में प्रदेश में बिजली की दरो में औसतन 2.64% की वृद्धि की गयी है। उन्होंने कहा कि पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार ने प्रदेश में उपभोक्ताओं को सस्ती बिजली देकर एक क्रांतिकारी कदम उठाया था, लेकिन जबसे प्रदेश में भाजपा सरकार आई है, आम उपभोक्ताओं को हजारों रुपए के बिल थमाये जा रहे हैं और अब बिजली दरों में भी वृद्धि कर दी गयी है।

Tags :

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

17 − one =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
अखिलेश यादव का मोदी सरकार पर निशाना, यूपी की सभी सीट न हार जाए भाजपा!
अखिलेश यादव का मोदी सरकार पर निशाना, यूपी की सभी सीट न हार जाए भाजपा!