nayaindia Procession of lovers : अलीराजपुर में निकला प्रेमी जोड़े का जुलूस, Video Viral...
देश | मध्य प्रदेश| नया इंडिया| Procession of lovers : अलीराजपुर में निकला प्रेमी जोड़े का जुलूस, Video Viral...

Madhya Pradesh के अलीराजपुर में निकला प्रेमी जोड़े का जुलूस, Video Viral हुआ तो लगा दिया दुष्कर्म का आरोप, छह गिरफ्तार

alirajpur rape julus video viral on social media

अलीराजपुर| Procession of lovers : एक नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपित और पीड़िता दोनों ही का लोगों ने रस्सी से बांधकर जुलूस निकाल दिया। वीडियो वायरल (Alirajpur Video Viral on Social Media) हुआ है।  मामला नाबालिग से विवाहित युवक के प्रेम का था, लेकिन बाद में लड़की के रिश्तेदारों ने ही जुलूस निकाल दिया। लड़की की ओर से दुष्कर्म का प्रकरण भी दर्ज करवा दिया गया। मामला मध्यप्रदेश के अलीराजपुर जिले में जोबट थाना के छोटी खट्टाली गांव का है।

Procession of lovers :  मध्यप्रदेश के अलीराजपुर जिले में विवाहित युवक को नाबालिग से प्रेम करना महंगा पड़ा है। मार खाई, बदनामी हुई सो अलग और अब मुकदमा झेल रहा है। लड़की के रिश्तेदारों ने दोनों को रस्सी से बांधकर जुलूस निकालकर पिटाई कर दी। वीडियो वायरल होने पर स्थानीय थाना पुलिस ने पुलिस ने 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। जोबट थाना के छोटी खट्टाली गांव में एक 23 वर्षीय शादीशुदा युवक नाबालिग युवती से कथित रूप से प्रेम करता था। युवक युवती से मिलने आया परिजनों को खबर हो गई।

पकड़कर पीट दिया गया और दोनों को रस्सी से बांधकर जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस वीडियो में लड़की और युवक को रस्सी से बांधकर जुलूस निकालते दिखाया गया है। इसके आधार पर पुलिस ने कार्रवाई कर दी। पुलिस की ओर से अब दो प्रकरण दर्ज किए गए हैं। Procession of lovers :  लड़की के परिजनों की ओर से पोक्सो एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज करवाया गया है, जबकि जुलूस निकालने के मामले में परिजनों के विरुद्ध भी प्रकरण दर्ज कर कार्रवाई शुरू की है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बिट्टू सहगल के अनुसार आरोपी के खिलाफ धारा 376 के साथ-साथ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है और उसे गिरफ्तार किया गया है। दूसरी शिकायत में मारपीट कर जुलूस निकालने वाले करीबी नाते रिश्तेदारों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर छह जनों को अरेस्ट किया है।

यह वीडियो भी हुए वायरल

Procession of lovers :  बीते दिनों चंद्रशेखर आजादनगर थाना क्षेत्र में एक ग्रामीण महिला के साथ से मारपीट का वीडियो भी वायरल हुआ था। महिला अपने पति को बिना बताए देवर के साथ गुजरात से गांव लौट आई थी। इस पर परिजनों ने उसे बुरी तरह पीटा था। वहीं उदयगढ़ में भगोरिया के दिन नशे में उत्पात मचा रहे एक युवक की पुलिस ने सरेआम पिटाई की तो वह वीडियो भी वायरल हो गए थे।

Leave a comment

Your email address will not be published.

five × 3 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
थाईलैंड में पूर्व पुलिसकर्मी ने 34 लोगों की हत्या की
थाईलैंड में पूर्व पुलिसकर्मी ने 34 लोगों की हत्या की