nayaindia Madhya pradesh : मां की Corona से मौत का सदमा बर्दाश्‍त नहीं कर सकी बेटी, चौथी मंजिल से कूद कर दी जान - Naya India
देश | मध्य प्रदेश| नया इंडिया|

Madhya pradesh : मां की Corona से मौत का सदमा बर्दाश्‍त नहीं कर सकी बेटी, चौथी मंजिल से कूद कर दी जान

रायसेन | कोरोना को लेकर लोगों में हलचल मची हुई है सभी राज्यों में कोरोना (Corona) के रोज नए केस आ रहे है कोरोना (Corona) को लेकर एक मामला सामने आया है मध्य प्रदेश (MP) के रायसेन जिले (Raisen) में एक महिला ने कोरोना (Corona) वायरस संक्रमण के कारण अपनी मां की मौत से दुखी होकर कथित रूप से चौथी मंजिल से कूदकर आत्महत्या (Suicide) कर ली।

यह घटना रायसेन (Raisen) जिला मुख्यालय से करीब 60 किलोमीटर दूर औद्योगिक नगर मंडीदीप में बुधवार रात करीब आठ बजे के आसपास हुई। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अमृत मीणा ने बताया कि मंडीदीप के हिमांशु विंग्स बिल्डिंग की चौथी मंजिल में रहने वाले रंजीत राय की पत्नी का कोरोना वायरस संक्रमण (corona virus infection) के कारण दो दिन पहले निधन हो गया था, जिससे उनके साथ में रहने वाली उनकी 32 वर्षीय पुत्री रितिका राय (Ritika Rai) सदमे में थी।

इसे भी पढ़ें – Rajasthan : कोरोना से बचाव के लिए यातायात पुलिसकर्मियों को वितरित किए हेल्थ किट

उन्होंने कहा, ‘बुधवार की रात करीब 8 बजे वह अचानक मां के पास जाने का कहते हुए अपने अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से कूदने के लिए लटक गई, जिसे उसके पिता रंजीत राय सहित आसपास के रहवासियों ने बचाने के लिए उसका हाथ पकड़कर ऊपर खींचने के प्रयास किए लेकिन वे सफल नहीं हो सके। इसी जद्दोजहद में रितिका ने उन्हें जोर का झटका देकर अपना हाथ छुड़ा लिया, जिसके कारण वह ऊपर से 50 फुट नीचे आकर गिरी।’’ मीणा ने बताया कि उसको गंभीर अवस्था में तत्काल शासकीय चिकित्सालय ले जाया गया, जहां गंभीर चोट आने के कारण इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

मंडीदीप पुलिस थाना प्रभारी कुँवर सिंह मुकाती (Mandideep Police Station Incharge Kunwar Singh Mukati) ने बताया कि घटना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और विस्तृत जांच जारी है। पीड़िता के पिता रंजीत राय ने बताया, वह अपनी मां के मरने के बाद से सदमे में थी। दो दिन से कुछ खा-पी नहीं रही थी। मां की मौत होने से वह बहुत ज्यादा परेशान थी, जिससे उसने यह कदम उठाया है।

 इसे भी पढ़ें – Corona infected patient घर पर हो सकते हैं स्वस्थ, इन नियमों का करें पालन

Leave a comment

Your email address will not be published.

two × 4 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
भारत ने जीता पांचवां गोल्ड
भारत ने जीता पांचवां गोल्ड