nayaindia Congress not add mafia to Bharat Jodo Yatra माफियाओं को 'भारत जोड़ो यात्रा' में न जोड़े कांग्रेस
kishori-yojna
देश | मध्य प्रदेश| नया इंडिया| Congress not add mafia to Bharat Jodo Yatra माफियाओं को 'भारत जोड़ो यात्रा' में न जोड़े कांग्रेस

माफियाओं को ‘भारत जोड़ो यात्रा’ में न जोड़े कांग्रेस

भोपाल। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने आज कहा कि कांग्रेस (Congress) को माफियाओं को ‘भारत जोड़ो यात्रा’ (Bharat Jodo Yatra) में नहीं जोड़ना चाहिए। मिश्रा ने संवाददाताओं से चर्चा के दौरान कहा कि नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह (Govind Singh) की यात्रा में पुलिस सुरक्षा में तैनात थी। ग्वालियर के महाराजपुरा थाने (Maharajpura Police Station) के अंतर्गत हुई घटना शराब माफियाओं के विवाद से जुड़ी है। पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है। 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी से अनुरोध है कि माफियाओं को इस यात्रा में नहीं जोड़ें। कल ग्वालियर (Gwalior) जिले में कांग्रेस की इस यात्रा में एक युवक पर एक व्यक्ति ने बंदूक तान दी थी। उस समय इस यात्रा में नेता प्रतिपक्ष सिंह भी शामिल थे। बताया जा रहा है कि आरोपी जीतू गुर्जर (Jeetu Gurjar) ने किसी विवाद के चलते यात्रा में शामिल स्थानीय पार्षद कमलेश तोमर (Kamlesh Tomar) के बेटे छोटू तोमर (Chotu Tomar) पर बंदूक तान दी। इस दौरान अफरातफरी मच गई, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। (वार्ता)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

18 − nine =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
पाकिस्तान में आया भूकंप, झटका लगा राजस्थान को! सुबह-सुबह कांप उठी धरती
पाकिस्तान में आया भूकंप, झटका लगा राजस्थान को! सुबह-सुबह कांप उठी धरती