nayaindia Bhopal Neha Chhatarpur Instagram dance मंदिर में शूट डांस वीडियो पर तूफान, एफआईआर के आदेश
देश | मध्य प्रदेश| नया इंडिया| Bhopal Neha Chhatarpur Instagram dance मंदिर में शूट डांस वीडियो पर तूफान, एफआईआर के आदेश

मंदिर में शूट डांस वीडियो पर तूफान, एफआईआर के आदेश

भोपाल। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने मंगलवार को कहा कि छतरपुर (Chhatarpur) जिले के एक मंदिर परिसर में डांस का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करने वाली एक महिला के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की जाएगी।

इंस्टाग्राम पर एक अक्टूबर को वीडियो पोस्ट करने के बाद बजरंग दल के कुछ सदस्यों द्वारा आपत्ति जताए जाने पर युवती नेहा ने इसे डिलीट कर दिया और माफी मांगी। इस लघु वीडियो (रील) को बॉलीवुड गीत ‘मुन्नी बदनाम हुई’ (Munni goes infamous) की धुन पर मंदिर की सीढ़ियों पर शूट किया गया था। इंस्टाग्राम पर महिला के चार लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

मिश्रा ने यहां पत्रकारों से कहा कि जिस तरह से नेहा ने कपड़े पहने और वीडियो शूट किया वह आपत्तिजनक है। मैंने पहले भी ऐसी घटनाओं पर आपत्ति जताई थी और कहा था कि ऐसे मामलों में प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। चेतावनी के बावजूद उसने ऐसा किया।

मध्य प्रदेश सरकार के प्रवक्ता गृह मंत्री ने कहा, मैंने छतरपुर के पुलिस अधीक्षक को उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने का निर्देश दिया है। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं की आपत्ति के बाद महिला ने डांस रील को हटा दिया और धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए माफी मांगने का नया वीडियो अपलोड किया।

 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

20 + 4 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
गहलोत और पायलट साथ-साथ
गहलोत और पायलट साथ-साथ