nayaindia Medical Student Dies After Being Hit By a Truck ट्रक की चपेट में आने से मेडिकल छात्रा की मौत
kishori-yojna
देश | मध्य प्रदेश| नया इंडिया| Medical Student Dies After Being Hit By a Truck ट्रक की चपेट में आने से मेडिकल छात्रा की मौत

ट्रक की चपेट में आने से मेडिकल छात्रा की मौत

भोपाल। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के जबलपुर (Jabalpur) में थर्ड ईयर की एक मेडिकल छात्रा (Medical Student) की ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि ट्रक ने उसे करीब 100 मीटर तक घसीटा। बुधवार देर रात शव बरामद किया गया। मृतक छात्रा एक बाइक पर पीछे वाली सीट पर बैठी थी। उस बाइक को उसका बैचमेट चला रहा था। इस हादसे में बैचमेट की हालत गंभीर बनी हुई है। मृतका की पहचान शहडोल जिले की रहने वाली रूबी ठाकुर (Ruby Thakur) के रूप में हुई है। वह मध्य प्रदेश के सबसे पुराने सरकारी मेडिकल कॉलेज जबलपुर (Government Medical College Jabalpur) के नेताजी सुभाष चंद्र मेडिकल कॉलेज (Netaji Subhash Chandra Medical College) से एमबीबीएस की पढ़ाई कर रही थी। 

सूत्रों ने बताया कि रूबी और उसके सहपाठी सौरव ओझा (Sourav Ojha) जबलपुर जिला मुख्यालय से करीब 35 किलोमीटर दूर भेड़ाघाट गए थे। जब वे वापस जबलपुर की ओर जा रहे थे, तभी एक तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी। सौरव ओझा, जो उसी कॉलेज से एमबीबीएस की पढ़ाई कर रहा हैं, रीवा का रहने वाला है। उसे जबलपुर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। सूत्रों ने बताया कि टक्कर के कारण सौरव करीब 20 मीटर दूर जाकर गिरा, जबकि रूबी के कपड़े ट्रक में फंस गए और करीब 100 मीटर तक घसीटती हुई चली गई। उसका शव सड़क पर कुचला हुआ मिला। सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना की जानकारी कॉलेज स्टाफ और परिजनों को भी दी गई। एक पुलिस अधिकारी ने कहा, लड़की के शरीर को क्षत-विक्षत हालत में मिला। शव को परीक्षण के लिए भेज दिया गया है। लड़के को एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह पाया गया कि एक भारी-भरकम ट्रक ने उन्हें पीछे से टक्कर मार दी। हम संदिग्ध ट्रक का पता लगा रहे हैं। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 × one =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
पाकिस्तान अदालत की शरण में
पाकिस्तान अदालत की शरण में