nayaindia Election of chairman Haj committee in MP tomorrow मप्र में हज कमेटी के अध्यक्ष का चुनाव कल
kishori-yojna
देश | मध्य प्रदेश| नया इंडिया| Election of chairman Haj committee in MP tomorrow मप्र में हज कमेटी के अध्यक्ष का चुनाव कल

मप्र में हज कमेटी के अध्यक्ष का चुनाव कल

भोपाल। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में नवगठित राज्य हज कमेटी (Haj Committee) के अध्यक्ष का चुनाव मंगलवार छह दिसम्बर को होगा। इस चुनाव के लिए पिछड़ा वर्ग तथा अल्पसंख्यक कल्याण विभाग ने उप संचालक पिछड़ा वर्ग तथा अल्पसंख्यक कल्याण नीलेश देसाई (Nilesh Desai) को चुनाव अधिकारी नियुक्त किया है। राज्य शासन ने मध्यप्रदेश राज्य हज कमेटी में सदस्यों का मनोनयन किया है। इस संबंध में राजपत्र में पिछले माह अधिसूचना भी जारी की जा चुकी है।

हज कमेटी में जिन सदस्यों का मनोनयन किया गया है, उनमें आरिफ मसूद, विधायक भोपाल मध्य क्षेत्र, जावरा जिला रतलाम के इरशाद मेव (Irshad Mev), छतरपुर के बिलाल अली (Bilal Ali), पिछोर तहसील जिला डबरा, ग्वालियर के इरफान खान, भिण्ड के काजी फुरकान, इंदौर के हैदर अली महूवाला शामिल हैं। इसी के साथ कमेटी में कटनी के मेहमूद खान, भोपाल के आमिर बक्श, श्योपुर के रफत वारसी, जबलपुर की रोजेना कुरैशी, बैढ़न जिला सिंगरौली के जम्मू बेग और नसरुल्लागंज सीहोर की शबाना अंजुम (Shabana Anjum) को शामिल किया गया है। आधिकारिक तौर पर दी गई जानकारी के अनुसार नवगठित मध्यप्रदेश राज्य हज कमेटी की पहली बैठक चुनाव से पहले हज हाउस में आयोजित की गई है। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

7 + six =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
और 400 दिन, चुनाव के!
और 400 दिन, चुनाव के!