nayaindia Film Pathan performance will considered in MP Narottam मप्र में फिल्म पठान के प्रदर्शन पर विचार होगा: नरोत्तम
kishori-yojna
देश | मध्य प्रदेश| नया इंडिया| Film Pathan performance will considered in MP Narottam मप्र में फिल्म पठान के प्रदर्शन पर विचार होगा: नरोत्तम

मप्र में फिल्म पठान के प्रदर्शन पर विचार होगा: नरोत्तम

भोपाल। फिल्म अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की आने वाली फिल्म पठान (Pathan) का एक गीत रिलीज हुआ है, जिसमें शाहरुख खान व दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की वेशभूषा को लेकर आपत्ति दर्ज कराई जा रही है। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने वेशभूषा को ठीक करने की बात कही है, ऐसा न होने पर राज्य में फिल्म का प्रदर्शन हो या नहीं, यह विचारणीय प्रश्न होगा। फिल्म अभिनेता शाहरुख खान की आने वाली फिल्म पठान का पहला गाना ‘बेशरम रंग..’ रिलीज कर दिया गया है।

इस गाने में दोनों कलाकारों के कपड़े और अंदाज बेहद हॉट हैं। इस गाने के सीन को लेकर विरोध के स्वर शुरू हो गए हैं। राज्य के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने कहा है कि फिल्म के गाने में वेशभूषा प्रथम दृष्टया बेहद आपत्तिजनक है। साफ दिख रहा है कि यह गाना दूषित मानसिकता के कारण फिल्माया गया है। वैसे भी दीपिका पादुकोण टुकड़े-टुकड़े गैंग की समर्थक रही हैं। इसलिए मैं यह निवेदन करूंगा कि इसके दृश्यों को ठीक करें। वेशभूषा को ठीक करें। अन्यथा मध्यप्रदेश में इस फिल्म को अनुमति दी जाए या नहीं दी जाए? यह विचारणीय प्रश्न होगा। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eight + 7 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
जयपुरः प्लास्टिक कारखाने में आग, तीन मजदूर घायल
जयपुरः प्लास्टिक कारखाने में आग, तीन मजदूर घायल