nayaindia प्रियंका मप्र आकर श्रमिकों के मदद के तरीके सीखें: शिवराज - Naya India
देश | मध्य प्रदेश | समाचार मुख्य| नया इंडिया|

प्रियंका मप्र आकर श्रमिकों के मदद के तरीके सीखें: शिवराज

भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी से मजदूरों को राजनीति का मोहरा न बनाने की अपील करते हुए कहा है कि अगर सच में श्रमिकों की मदद करना है तो मध्य प्रदेश आईए और यहां की व्यवस्थाओं को देखकर सीखिए।

चौहान ने ट्वीट कर कहा “प्रियंका जी, संकट की इस घड़ी में अपनी निकृष्टतम राजनीति के लिए मजदूरों को मोहरा मत बनाइये। उनकी हाय लगेगी। उनके साथ-साथ यह देश और दुनिया भी आपकी कथनी और करनी में अंतर को सफ-साफ देख रही है। छल नहीं, सेवा कीजिए, यही सच्ची राजनीति है।

उन्होंने एक अन्य ट्वीट में प्रियंका गांधी से मध्य प्रदेश आने का आग्रह करते हुए कहा “प्रियंका जी, अगर आपको सच में श्रमिकों की मदद करनी है, तो मध्यप्रदेश आइये। हमारे यहं की व्यवस्थाएं देखिये, सीखिए उससे आपको मदद मिलेगी। मध्यप्रदेश की धरती पर आपको कोई मजदूर भूखा, प्यासा और पैदल चलता हुआ नहीं मिलेगा। हमने कारगर इंतजाम किए हैं।

राज्य में श्रमिकों की मदद के लिए किए जा रहे प्रयासों का हवाला देते हुए मुख्यमंत्री ने कहा “अपने और दूसरे राज्यों के श्रमिक भाइयों को उनके घरों एवं राज्यों तक पहुंचवाने के लिए हम एक हजार से अधिक बसें रोज चलवा रहे हैं। देश के दूसरे राज्यों में फंसे अपने साढ़े चार लाख मजदूर भाई-बहनों को अब तक ट्रेनों और बसों से हम उन्हें उनके घर पहुंचवा चुके हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.

3 × four =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
डॉलर के मुकाबले रुपया नए रिकॉर्ड निचले स्तर पर
डॉलर के मुकाबले रुपया नए रिकॉर्ड निचले स्तर पर