nayaindia Uncontrolled School Bus Overturned अनियंत्रित स्कूली बस पलटी एक छात्र की मौत
देश | मध्य प्रदेश| नया इंडिया| Uncontrolled School Bus Overturned अनियंत्रित स्कूली बस पलटी एक छात्र की मौत

अनियंत्रित स्कूली बस पलटी एक छात्र की मौत

सागर/भोपाल। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सागर जिले में मंगलवार की सुबह एक स्कूली बस (School bus) अनियंत्रित होकर पलट गई, इस हादसे में एक छात्र की मौत हो गई वहीं कई छात्र घायल हुए हैं। इस हादसे पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) और कांग्रेस (Congress) के प्रदेश अध्यक्ष (State President) कमलनाथ (Kamal Nath) ने दुख व्यक्त किया है। मिली जानकारी के अनुसार राहतगढ़ थाना (Rahatgarh Police Station) क्षेत्र में बच्चों को ले जा रही एक स्कूली बस चंद्रापुर गांव (Chandrapur Village) के पास अनियंत्रित होकर पलट गई।

इस बस में करीब 50 से ज्यादा स्कूली बच्चे सवार थे। इस हादसे में नवमीं कक्षा (9th Class) के छात्र की मौत हो गई है वहीं कई बच्चे घायल हुए हैं। घायलों को उपचार के लिए राहतगढ़ (Rahatgarh) के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र (Primary Health Centre) में भर्ती कराया गया है। इस हादसे पर मुख्यमंत्री चौहान ने दुख व्यक्त करते हुए कहा सागर जिले के राहतगढ़ में बच्चों की स्कूल बस के दुर्घटनाग्रस्त होने से एक बच्चे के निधन की खबर से मन व्यथित है। ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दे। घायल बच्चों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना है। शोकाकुल परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं हैं।

उन्होंने आगे कहा स्थानीय प्रशासन (Local Administration) ने घायल बच्चों के इलाज के लिए तत्काल व्यवस्था (Immediate Arrangement) की है। मैंने निर्देश दिए हैं कि बच्चों के बेहतरीन इलाज (Great Treatment) में कहीं कोई कसर न छोड़ी जाए। वहीं कांग्रेस के प्रदेषाध्यक्ष कमल नाथ (Kamal Nath) ने इस हादसे पर दुख व्यक्त किया और कहा मध्यप्रदेश के सागर जिले के राहतगढ़ में एक स्कूल बस के दुर्घटनाग्रस्त होने का बेहद दुखद समाचार मिला है। ईश्वर से सभी बच्चों के सकुशल होने की कामना करता हूं। मैं सरकार से मांग करता हूं कि सभी घायल बच्चों के समुचित इलाज की व्यवस्था हो। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

six + 2 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
हिंदी के नाम पर आत्महत्या क्यों?
हिंदी के नाम पर आत्महत्या क्यों?