nayaindia Blind faith Madhya Pradesh Chhindwara : ढोंगी बाबा संग ली 'अग्नि परीक्षा'...
kishori-yojna
देश | मध्य प्रदेश| नया इंडिया| Blind faith Madhya Pradesh Chhindwara : ढोंगी बाबा संग ली 'अग्नि परीक्षा'...

सास को लगता था की बहू ने काला जादू कर बेटे को कर लिया है वश में, फिर ढोंगी बाबा संग मिलकर ली ‘अग्नि परीक्षा’

Blind faith Madhya Pradesh Chhindwara :

छिंदवाड़ा | Blind faith Madhya Pradesh Chhindwara : कहा जाता है रिश्तों के बीच जब खटास आ जाए तो फिर कोई बाहर वाला है इसका फायदा उठा लेता है. ऐसा ही एक मामला मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा जिले से सामने आया है. यहां रहने वाली सास को लगातार शक था कि उसकी बहू टोना टोटका करती है. सास को शक था कि उसकी बहू ने टोना टोटका कर उसके बेटे को अपने वश में कर लिया है. सास कई बार अपने रिश्तेदारों और आसपास रहने वाले लोगों को बताती थी कि उसकी बहू काला जादू करती है. इसके बाद किसी महिला ने उसे बाबा के पास जाने के लिए कहा. बाबा के पास जाने के बाद ढोंगी बाबा ने बहू के लिए अग्नि परीक्षा तय कर दी जिसे सुनकर किसी को भी आश्चर्य हो सकता है.

Blind faith Madhya Pradesh Chhindwara :

अंगारों पर चलकर साबित करनी पड़ी बेगुनाही

Blind faith Madhya Pradesh Chhindwara : इस मामले को लेकर सास जिस बाबा के पास गई थी उसने सच्चाई पता लगाने का अजीबोगरीब तरीका निकाला. ढोंगी बाबा ने कहा कि बहू को अपनी बेगुनाही साबित करनी पड़ेगी और इसके लिए उसे अंगारों पर चलना होगा. यह पूरी बाद जब सास ने घर आकर अपनी बहू को बताई तो बहू ने कहा कि वह इसके लिए तैयार है. हालांकि उसके पति ने अंगारों पर चलने का विरोध किया लेकिन पत्नी का कहना था कि सास के भ्रम को दूर करने के लिए वह अग्नि परीक्षा देने को तैयार है. इसके बाद मोहर्रम के मौके पर बहू सास के साथ चली गई. यहां उसने बाबा द्वारा तैयार किए गए अंगारों पर चला. इसके बाद सास को भी यकीन हो गया कि उसकी बहू ने कोई टोना टोटका नहीं किया है.

इसे भी पढ़ें – जहरीली शराब ने मचाया कोहराम, आगरा में 8 लोगों की मौत, बढ़ सकती है मरने वालों की संख्या!

वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने की कार्रवाई

Blind faith Madhya Pradesh Chhindwara : बहू के अंगारे पर चलने का किसी व्यक्ति ने वीडियो बना लिया जो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो गया. वीडियो के बारे में होने के बाद पुलिस भी हरकत में आ गई. पुलिस की जांच में यह बात सामने आई कि यह अंधविश्वास का मामला है और इसके लिए पुलिस ने आरोपी बाबा को गिरफ्तार कर लिया. हालांकि बहू ने सास के खिलाफ कोई भी बयान देने से इनकार कर दिया. बहू का कहना था कि अंगारों पर चलकर उसने अपनी बेगुनाही का सबूत दे दिया अब उसकी सास से उसकी कोई दुश्मनी नहीं है.

इसे भी पढ़ें- US को दी तालिबान ने चेतावनी, कहा- अपने डॉक्टरों और इंजीनियरों को नहीं छोड़ने देंगे देश, अमेरिका ना करे गलती…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

seven + six =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
सिविक सेंटर में मेयर चुनाव की प्रक्रिया शुरू
सिविक सेंटर में मेयर चुनाव की प्रक्रिया शुरू