nayaindia Couple Fell Love Each Other Wearing Garland in Police Station on Holi होली पर थाने में वरमाला पहनाकर एक दूजे का हुआ प्रेमी जोड़ा
मध्य प्रदेश

होली पर थाने में वरमाला पहनाकर एक दूजे का हुआ प्रेमी जोड़ा

ByNI Desk,
Share

भिंड। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के भिंड जिले (Bhind District) में होली के अवसर पर एक प्रेमी जोड़ा पुलिस थाने में वरमाला पहना कर एक-दूसरे का हो गया। दोनों प्रेमियों ने महिला थाने (Women Police Station) में बिना बैंड-बाजे व पंडित के शादी की रस्म पूरी की। समूचा थाना उनके इस रिश्ते का साक्षी बना। होली के दिन कल जब पूरा देश-प्रदेश रंगों में रंगा था, तब एक लड़का और लड़की महिला पुलिस थाने पहुंचे। अटेर रोड निवासी प्रियंका जाटव (Priyanka Jatav) और देहात थाने के मिश्रनपुरा निवासी विमल जाटव (Vimal Jatav) ने थाने में बताया कि दोनों एक-दूसरे से प्रेम करते हैं।

ये भी पढ़ें- http://सामूहिक नकल प्रकरण में 22 शिक्षकों के विरुद्ध कार्रवाई

दोनों बालिग हैं, समाज भी एक ही है, परंतु आपसी दुश्मनी के कारण दोनों एक-दूजे के नहीं हो पा रहे। महिला थाना प्रभारी गीता सिकरवार (Geeta Sikarwar) ने परिवार से सहमति पर शादी कराने की बात कही। श्रीमती सिकरवार ने आज बताया कि दोनों के परिजन को थाने बुला कर समझाइश दी। इस दौरान परिवार के कुछ सदस्यों ने विरोध किया, किंतु पुलिस के समक्ष नियमानुसार लड़का और लड़की ने एक दूसरे को वरमाला पहनाई और साथ रहने की कसम खाई।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें