इंडिया ख़बर

14 साल की नाबालिग के साथ हुआ था गैंगरेप, हो गई 5 महीने की गर्भवती लेकिन खुले में घुम रहे हैं आरोपी

Share
14 साल की नाबालिग के साथ हुआ था गैंगरेप, हो गई 5 महीने की गर्भवती लेकिन खुले में घुम रहे हैं आरोपी
महाराजगंज | Minor 5 months pregnant In UP : देश में महिलाओं और बच्चों के साथ लगातार अपराध की घटनाएं बढ़ती जा रहा हैं. ऐसा ही एक मामला अब उत्तर प्रदेश के महाराजगंज से सामने आया है. 14 साल की लड़की की गर्भवती होने के पता परिवार वालों को तब चला जब पीड़िता की तबीयत अचानक से बिगड़ गई . इसके बाद जब परिवार वाले उसे लेकर अस्पताल पहुंचे तो पता चला कि उनकी बेटी पेट से है.ये सुनकर परिवार वालों को भी झटका लग गया. लेकिन बाद में पीडिता ने जो बताया वो चौंकाने वाला था. परिवार वाले सच सुनने के बाद पीड़िता को थाने में केस दर्ज कराने ले गये लेकिन उनकी FIR तक दर्ज नहीं की गई. Minor 5 months pregnant In UP :

शाम को टहलने के दौरान 4 युवकों ने किया था गैंगरेप

Minor 5 months pregnant In UP : पीडिता ने माता-पिता को बताया कि एक दिन शाम में जब वह घर से थोड़ी दूर पर टहल रही थई तो उसके साथ हैवानियत को 4 युवकों ने अंजाम दिया. पीड़िता ने बताया कि उसे जंगल में ले जाकर चारों युवकों ने बारी-बारी उसके साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद पीड़िता को किसी को भी कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी दी गई थी. इसलिए उसने भी घर आकर किसी को कुछ नहीं बताया. अब जब मामले का खुलासा हुआ है तो उसने सच्चाई अपने घर पर सबको बताई है. इसे भी पढें- वेटलिफ्टिंग में मीराबाई चानू कॉपी करती नजर आई ‘छोटी सी बच्ची’, VIDEO हुआ वायरल Minor 5 months pregnant In UP :

पुलिस नहीं लिख रही थी FIR

बता दें कि पुलिस इस मामले में पीड़िता को लेकर घरवाले पुलिस थानों के धक्के खाते रहे लेकिन उनकी FIR तक नहीं लिखी गई. इसके बाद तंग आकर परिवार वाले बड़े अफसरों के दफ्तर पहुंचने लगे. पुलिस के बड़े अधिकारियों के संज्ञान में आने के बाद मामले में केस तो दर्ज कर लिया गया है. लेकिन इसके बाद भी अभी तक कार्रवाई का नाम पर सिर्फ खानापूर्ति की जा रही है. मीडिया में खबर के चलने के बाद से महाराजगंज पुलिस कुछ हरकत में आई है और आरोपियों की तलाश में जुट गई है. इसे भी पढें- भिखारियों के सड़क पर भीख ना मांगने देने से सुप्रीम कोर्ट का इनकार, कहा-कोई भीख नहीं मांगना चाहता…
Published

और पढ़ें