Paramveer Singh In Chandigarh : मुंबई पुलिस के पूर्व कमिश्नर परमवीर सिंह...
ताजा पोस्ट | देश | महाराष्ट्र| नया इंडिया| Paramveer Singh In Chandigarh : मुंबई पुलिस के पूर्व कमिश्नर परमवीर सिंह...

Maharashtra : सामने आए मुंबई पुलिस के पूर्व कमिश्नर परमवीर सिंह, कहा- चंडीगढ़ में हूं और…

Paramveer Singh In Chandigarh :

मुंबई | Paramveer Singh In Chandigarh : सुप्रीम कोर्ट से मिल रही फटकार के बाद अंततः अब मुंबई पुलिस के पूर्व कमिश्नर परमवीर सिंह सामने आ गए हैं. उन्होंने खुलासा कर दिया है कि वे महाराष्ट्र में नहीं बल्कि चंडीगढ़ में है. परमवीर सिंह ने इंडिया टुडे को बताया है कि वह चंडीगढ़ में है और आने वाले दिनों में मुंबई पहुंच कर जांच में शामिल होंगे. बता दें कि परमवीर सिंह को कोर्ट ने गिरफ्तारी से राहत दे दी थी लेकिन स्पष्ट तौर पर कहा था कि वह कहीं बाहर नहीं जा सकते. इसके बाद अचानक पर वो लापता हो गया था और अब जाकर उन्होंने खुलासा किया है कि वह चंडीगढ़ में हैं. बता दें कि परमवीर सिंह के वकील ने कोर्ट में दलील दी थी कि मुंबई में उनकी जान को खतरा है. जिस पर कोर्ट ने वकील को कड़ी फटकार लगाई थी.

Paramveer Singh In Chandigarh :

ठाणे में दर्ज हैं पांच मामले

Paramveer Singh In Chandigarh : पूर्व पुलिस कमिश्नर के खिलाफ मुंबई के थाने में 5 मामले दर्ज है. बीते दिनों जब सुप्रीम कोर्ट में इस मामले की सुनवाई हुई तो सुप्रीम कोर्ट ने परमवीर सिंह के वकील को कड़ी फटकार लगाई. परमवीर सिंह पर जबरन वसूली समेत कई मामले दर्ज हैं. उसके बाद भी कोर्ट ने उन्हें उनके पद को देखते हुए गिरफ्तार करने से राहत दी थी. लेकिन परमवीर सिंह अचानक से लापता हो गए. उनके इस करतूत से सुप्रीम कोर्ट नाराज हो गया और उनके वकील को जमकर फटकार लगाई.

इसे भी पढ़ें- टीम इंडिया के घातक गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार के घर आई ‘लक्ष्मी’, पत्नी नूपुर ने दिया बेटी को जन्म

होने वाली थी कुर्की जब्ती

Paramveer Singh In Chandigarh : कर्मवीर सिंह मामले की जांच क्राइम ब्रांच कर रहा है. कोर्ट द्वारा गैर जमानती वारंट जारी होने के बाद वह अचानक से गायब हो गए थे. मुंबई के कोर्ट ने उन्हें भगोड़ा घोषित करने की अनुमति भी दे दी थी जिसके बाद पुलिस उन्हें वांटेड घोषित करने की तैयारी कर रही थी. जानकारी के अनुसार यदि परमवीर सिंह 30 दिन के अंदर खुद को सामने नहीं लाते तो कोर्ट उनकी कुर्की जब्ती के आर्डर भी दे सकता था.

इसे भी पढ़ें-Uttar Pradesh : Crime Branch के 8 पुलिसकर्मियों पर दर्ज हुआ डकैती का केस, जानें क्या है मामला…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
UP Election : उत्तर प्रदेश की सियासत में कहां है AAP, गठबंधन से होगा फायदा…
UP Election : उत्तर प्रदेश की सियासत में कहां है AAP, गठबंधन से होगा फायदा…