nayaindia Nawab Mailk Case Maharashtra : मलिक ने की रिहा करने की अपील...
kishori-yojna
ताजा पोस्ट | देश | महाराष्ट्र| नया इंडिया| Nawab Mailk Case Maharashtra : मलिक ने की रिहा करने की अपील...

Maharashtra : मलिक ने की रिहा करने की अपील, कहा- पहले ही 16 दिन बीता चुके हैं जेल में…

Nawab Mailk Case Maharashtra :
Image Source : Twitter

मुंबई | Nawab Mailk Case Maharashtra : महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और NCP नेता नवाब मलिक अभी भी जेल में ही बंद हैं. ताजा जानकारी के अनुसार उन्होंने बुधवार को बम्बई उच्च न्यायालय में रिहा करे जाने के संबंध में अंतरिम आदेश पारित किये जाने का अनुरोध किया है. बता दें कि मलिक को ED ने पिछले महीने मलिक को गिरफ्तार किया था. इस सबंध में मलिक के वकील अमित देसाई ने अदालत में कहा कि पुलिस अधिकारी, काल्पनिक आधार पर, संगठित अपराध के मामले में उनकी संलिप्तता की आशंका में किसी को भी बदनाम नहीं कर सकते. यह मेरा अनुरोध है.

बीमारी का दिया हवाला…

Nawab Mailk Case Maharashtra : मलिक की ओर से सफाई पेश करते हुए उनके वकील ने कोर्ट में कहा कि दो दशक पहले एक वास्तविक लेनदेन में संपत्ति (जो ईडी की जांच का हिस्सा है) को लेकर सवालों के घेरे में आये थे. उन्होंने बताया कि लेकिन, मलिक अब पीड़ित है क्योंकि संपत्ति के मूल मालिक मुनीरा प्लम्बर ने संपत्ति की बिक्री के लिए पावर ऑफ अटॉर्नी देने के बारे में अपना मन बदल लिया है. उनकी रिहाई के बाद किसी भी तारीख को हम मामले की पूरी सुनवाई के लिए जाने को तैयार हैं, लेकिन कृपया उन्हें अंतरिम राहत प्रदान करें. वह पहले ही 16 दिन जेल में बिता चुके हैं.

इसे भी पढें- साक्षी ने बताया एमएस धोनी की पत्नी होना इतना आसान नहीं

23 फरवरी को हुए थे गिरफ्तार

Nawab Mailk Case Maharashtra : बता दें कि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) नेता मलिक को 23 फरवरी को भगोड़े अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम और उसके सहयोगियों की गतिविधियों से जुड़ी धनशोधन जांच के सिलसिले में गिरफ्तार किया था. अदालत ने सोमवार को उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था.ED के मुताबिक, मलिक ने शहर के कुर्ला इलाके में प्लम्बर की पुश्तैनी संपत्ति हड़पने की साजिश रची थी.
जांच एजेंसी के अनुसार, उक्त संपत्ति का वर्तमान बाजार मूल्य लगभग 300 करोड़ रुपये है.

इसे भी पढें- एक पैक पर टूट पड़ी राखी और उर्फी जावेद, वीडियो हो रहा वायरल

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

7 + 18 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
तृणमूल नेता साकेत गोखले मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार
तृणमूल नेता साकेत गोखले मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार