Vaccination For Auto Drivers : बिना वैक्सीन लिये Auto Drivers की जब्त होंगी...
देश | महाराष्ट्र| नया इंडिया| Vaccination For Auto Drivers : बिना वैक्सीन लिये Auto Drivers की जब्त होंगी...

Maharashtra : बिना Vaccine लिये Auto Drivers की जब्त होंगी रिक्शा, प्रशासन ने जारी किया आदेश…

vaccination For Auto driver

औरंगाबाद | Vaccination For Auto Drivers : देशभर में कोरोना महामारी की तीसरी लहर को रोकने के लिए टीकाकरण पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है. राजस्थान जैसे कुछ राज्यों में कोरोना के बढ़ते मामले एक बार फिर से परेशानी बढ़ा रहे हैं. ऐसे में महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है. टीकाकरण अभियान को तेज करने के लिए औरंगाबाद में ऐसे ऑटो रिक्शा वालों के रिक्शा जब्त करने के आदेश दिए हैं जिन्होंने अब तक टीके का एक भी दोज नहीं लिया है. इस संबंध में औरंगाबाद के डीसी सुनील चौहान ने एक आदेश जारी कर दिया है. उन्होंने कहा है कि अस्पतालों में वैक्सीन लग रही है अब लोगों को खुद आगे आना चाहिए. उन्होंने कहा कि ऑटो रिक्शा किस संबंध में दिया गया आदेश 25 नवंबर से प्रभावी होगा.

vaccination For Auto driver

पीएम मोदी की बैठक में लिया था हिस्सा

Vaccination For Auto Drivers : बता दें कि औरंगाबाद के उपायुक्त सुनील ने पीएम मोदी के साथ हुई बैठक में हिस्सा लिया था. इस बैठक में विशेष कर उन जिलों के उपायुक्त को आमंत्रित किया गया था जहां टीकाकरण की गति काफी धीमी है. मराठवाड़ा क्षेत्र में औरंगाबाद जिला टीकाकरण में काफी पिछड़ा है जिस कारण पीएम मोदी ने उन्हें टीकाकरण अभियान में तेजी लाने की अपील की थी. जिसके बाद प्रशासन हरकत में आ गया है और अब टीकाकरण में तेजी के लिए ये उपाय निकाला गया है.

इसे भी पढ़ें – अब जीवन प्रमाण पत्र जमा नहीं करने पर अगले माह से बंद हो जाएगी पेंशन, जानें नियम

जब्त होंगे ऑटो रिक्शा

Vaccination For Auto Drivers : उपायुक्त द्वारा जारी किए गए आदेश में कहा गया है कि ऑटो रिक्शा में प्रतिदिन हजारों लोग बैठते हैं. ऐसे में यदि ऑटो रिक्शा ड्राइवर ने ही वैक्सीन नहीं लिया होगा तो फिर आम लोगों को इससे खतरा है. इसलिए अभी भी ऑटो रिक्शा ड्राइवरों के पास 2 दिन का समय है वे जल्द से जल्द टीका लें लेने वरना उनकी रिक्शा जप्त कर ली जाएगी.

इसे भी पढ़ें-आजादी का अमृत महोत्सव टीम के साथ संविधान दिवस समारोह का नेतृत्व करेंगे राष्ट्रपति कोविंद

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
Ejaz Patel First Interview : मुंबई में जन्मे एजाज पटेल ने चमत्कारी पदर्षण की बाद कहा- मेरी किस्मत में…
Ejaz Patel First Interview : मुंबई में जन्मे एजाज पटेल ने चमत्कारी पदर्षण की बाद कहा- मेरी किस्मत में…