nayaindia Shah To Meet Daughters of Martyrs of Kashmir Police on Maharashtra Tour महाराष्ट्र दौरे पर कश्मीर पुलिस के शहीदों की बेटियों से मिलेंगे शाह
महाराष्ट्र

महाराष्ट्र दौरे पर कश्मीर पुलिस के शहीदों की बेटियों से मिलेंगे शाह

ByNI Desk,
Share

मुंबई। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) शुक्रवार से शुरू हो रहे महाराष्ट्र (Maharashtra) के अपने तीन दिवसीय दौरे के दौरान कश्मीर पुलिस और सुरक्षा बल के शहीद जवानों की 50 बेटियों से बातचीत करेंगे। आधिकारिक सूत्रों ने गुरुवार को यहां यह जानकारी दी। शाह शुक्रवार (17 फरवरी) देर रात असम से नागपुर पहुंचेंगे और शनिवार को रेशम बाग (Resham Bagh) में आरएसएस मुख्यालय (RSS Headquarters) जाएंगे जहां के.बी. हेडगेवार (KB Hedgewar) और एम.एस. गोलवलकर (M.S. Golwalkar) को श्रद्धांजलि देंगे और लोकमत समूह के स्वर्ण जयंती समारोह (Golden Jubilee Celebrations) में भाग लेंगे। 

ये भी पढ़ें- http://कश्मीर में तीन स्वयंभू नेता गिरफ्तार

शाह सकल समूह द्वारा आयोजित एक सहकारी क्षेत्र के कार्यक्रम में भाग लेने के लिए पुणे के लिए उड़ान भरेंगे। इसके बाद, वह एनजीओ सरहद की ओर से सुरक्ष बलों के शहीद जवानों की 50 बेटियों से बातचीत करेंगे, साथ ही ओंकारेश्वर मंदिर (Omkareshwar Temple) में प्रार्थना और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) पर एक किताब के मराठी अनुवाद का विमोचन भी करेंगे। सूत्रों ने कहा, शाह रविवार को छत्रपति शिवाजी महाराज की 393वीं जयंती के अवसर पर एक कार्यक्रम में शामिल होंगे और फिर प्रसिद्ध महालक्ष्मी मंदिर (Mahalaxmi Temple) के दर्शन के लिए कोल्हापुर के लिए प्रस्थान करेंगे, छत्रपति राजर्षि शाहू महाराज की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे और कई अन्य व्यस्तताओं को पूरा करने के बाद उसी शाम नई दिल्ली के लिए प्रस्थान करेंगे। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें