• डाउनलोड ऐप
Wednesday, May 12, 2021
No menu items!
spot_img

बॉलीवुड पर कोरोना की काली छाया, विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर भी हुए कोरोना पॉज़िटिव

Must Read

बॉलीवुड में एक के बाद एक लगातार कोरोना संक्रमित सामने आ रहे हैं. अक्षय कुमार के बाद विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर भी कोरोना संक्रमित  पाये गये हैं.  दोनो सितारों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर जानकारी दी है. आपको बता दे कि वेब सीरीज ‘बंदिश बैंडिट्स’ के एक्टर ऋत्विक भौमिक भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. ये हाल सिर्फ मायानगरी का ही नहीं है बल्कि पूरे महाराष्ट्र में कोरोना के बढ़ते मामले चिंता के कारण बने हुए हैं. संक्रमण को देखते हुए  महाराष्ट्र में वीकेंड के दौरान लॉकडाउन भी लगा हुआ है. इसके बाद भी संक्रमितो की संख्या कम होने का नाम नहीं ले रही है.

इसे भी पढ़ें Drug Case में गिरफ्तार एजाज खान कोरोना Corona Positive, अब एनसीबी अधिकारियों में हड़कंप

भूमि ने पोस्ट कर दी जानकारी

 

भूमि ने  पोस्ट कर कोरोना संक्रमित होने की जानकारी अपने फैंस को दी है.  भूमि ने लिखा है कि आज मुझ में कोरोना का संक्रमण पाया गया है. मैं ठीक महसूस कर रही हूं और खुद को आइसोलेट कर रही हूं. साथ ही डॉक्टर और हेल्थ प्रोफेशनल्स के साथ टच में हूं. भूमि लिखतीं हैं कि मैं सभी आवश्यक सावधानियां बरत रही हूं. जो भी मेरे टच में आया है वो वह अपना कोरोना टेस्ट करा ले. मैं स्टीम ले रही हूं और विटामिन-सी और खाने-पीने का ख्याल रख रही हूं.

 

लोगों से भी की सावधान रहने की अपील

भूमि ने लोगो से अपील की है कि वो कोरोना जैसा खतरनाक बीमारी के हल्के में ना ले. मैने भी बहुत सी सावधानिया बरती थी लेकिन कोरोने ने मुझे भी अपनी चपेट में ले लिया. आप हमेशा मास्क पहने रखें और हाथों को बार-बार साबुन या सैनेटाइज़र से धोते रहें. सामाजिक दूरी का पालन करना ना भूलें.

इसे भी पढ़ें Bollywood News : अभिनेत्री तापसी पन्नू ने महिला क्रिकेट आधारित फिल्म ‘शाबाश मिठू’ की शूटिंग शुरू की

 

विक्की कौशल घर में हुए क्वारनटीन

 

विक्की कौशल ने भी अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी है. विक्की कौशल ने लिखा है कि हर प्रकार की सावधानी बरतने के बावजूद मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं. आगे भी सावधानियां बरतूंगा.  अभी के लिए मैंने खुद को घर पर क्वारनटीन कर लिया है.  डॉक्टर द्वारा दी गई दवाएं ले रहा हूं.  जो भी व्यक्ति मेरे कॉन्टैक्ट में आया है वो अपनी जांच करा ले. सुरक्षित रहें और घर पर रहें.  वेब सीरीज ‘बंदिश बैंडिट्स’ के एक्टर ऋत्विक भौमिक मे भी अपनी कोरोमा संक्रमित होने की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है और कहा है कि मैंने खुद को घर पर क्वारनटीन कर लिया हैऔर जल्द ही स्वस्थ होकर लौटूंगा.

 

माया नगरी के ये सितारे कोरोना संक्रमित

बता दें कि आलिया भट्ट, विक्रांत मैसे, मोनालिसा, बप्पी लहरी, तारा सुतारिया, मनोज बाजपेयी और मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैंं. सभी क्वारनटीन में हैं. हालांकि कार्तिक आर्यन की कोरोना की रिपोर्ट नेगेटिव आयी है. उन्होने पोस्ट शेयर कर लिखा है कि मेरा 14 दिन का वनवास खत्म हुआ. अब मैं ठीक हूं.

इसे भी पढ़ें  Corona Update : रॉयल चैलेंजर बेंगलोर के बल्लेबाज देवदत्त पडीकल कोरोना पॉजिटिव पाए गए

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

कांग्रेस के प्रति शिव सेना का सद्भाव

भारत की राजनीति में अक्सर दिलचस्प चीजें देखने को मिलती रहती हैं। महाराष्ट्र की महा विकास अघाड़ी सरकार में...

More Articles Like This