उद्धव ठाकरे ने चुप्पी तोड़ी - Naya India
देश | महाराष्ट्र | समाचार मुख्य| नया इंडिया|

उद्धव ठाकरे ने चुप्पी तोड़ी

मुंबई। महाराष्ट्र में पिछले कुछ दिनों से चल रहे घटनाक्रमों के बीच मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने रविवार को चुप्पी तोड़ी। उन्होंने एक वीडियो संदेश जारी करके कहा कि उनकी चुप्पी को उनकी कमजोरी नहीं समझा जाए। उद्धव ने किसी का नाम लिए बगैर कहा कि महाराष्ट्र को बदनाम करने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि वे इस पर बाद में बात करेंगे। उन्होंने राज्य के लोगों से कहा- आम जनता से मेरा यहीं कहना है कि खबरदारी आपको लेनी है, जवाबदारी मैं लेता हूं। उन्होंने आगे कहा- हम चाहे विदर्भ हो या राज्य के अन्य संकट, सभी पर बारी-बारी से ध्यान दे रहे हैं। मेरा राज्य मेरा पूरा परिवार है।

मुख्यमंत्री ने रविवार को वीडियो कांफ्रेंस के जरिए जनता को संदेश दिया, जिसमें उन्होंने कहा- करीब 29 लाख किसानों का कर्ज माफ किया है। किसानों के पीछे सरकार खड़ी है। पिछले चार  महीनों में हमने बेड और इलाज की सामग्री की संख्या बढ़ाई है, जिसमें ऑक्सीजन के साथ-साथ दवाइयां आदि शामिल हैं। उन्होंने यह भी कहा कि चाहे राजनीतिक तूफान आए या कोई और तूफान वे उसका सामना करने के लिए तैयार हैं।

सुप्रीम कोर्ट से मराठा आरक्षण का फैसला रोके जाने के मसले पर मुख्यमंत्री ने कहा- मराठा आरक्षण का फैसला सभी पार्टियों के एकमत से पारित किया गया था। मामले को लेकर हाई कोर्ट में भी हमने कामयाबी हासिल की। अब मामला सुप्रीम कोर्ट में है, वहां सुनवाई चल रही है। उन्होंने कहा- विधिमंडल के सभी पार्टी ने मराठा आरक्षण देने में समर्थन किया है। इसी बीच राज्य के अहम मुद्दों में मराठा आरक्षण के मुद्दा भी शामिल है। इस मामले में हमने बांबे हाई कोर्ट में कामयाबी हासिल की। अब हमारा मामला देश की सबसे बड़ी अदालत के सामने है। देश के बेस्ट वकील हमारा केस लड़ रहे हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
प्रियंका के खिलाफ भी नाराजगी
प्रियंका के खिलाफ भी नाराजगी