nayaindia Maharashtra Minister Has Abused Threatened Beaten महाराष्ट्र के मंत्री ने गाली दी, धमकाया व पीटा
kishori-yojna
देश | महाराष्ट्र| नया इंडिया| Maharashtra Minister Has Abused Threatened Beaten महाराष्ट्र के मंत्री ने गाली दी, धमकाया व पीटा

महाराष्ट्र के मंत्री ने गाली दी, धमकाया व पीटा

नागपुर। सत्तारूढ़ बालासाहेबंची शिवसेना-भारतीय जनता पार्टी (Shiv Sena-Bharatiya Janata Party) की मुश्किलें बढ़ाते हुए राज्य के एक मंत्री द्वारा दो व्यक्तियों को गाली देने, धमकाने और मारपीट करने का एक वीडियो (Video) सामने आया है। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) ने मामले में कार्रवाई की मांग की है। वीडियो-क्लिप (Video Clip) में बंदरगाह और खान मंत्री दादा दगड़ू भुसे (Dadaji Dagadu Bhuse) दो व्यक्तियों को फटकारते, घूंसे मारते, गाली देते देखे और सुने जा सकते हैं। एनसीपी नेता और ठाणे के पूर्व मंत्री डॉ. जितेंद्र आव्हाड (Dr. Jitendra Awhad) ने सार्वजनिक रूप से गाली देने, डराने और मारने के लिए मंत्री भूसे के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

डॉ. आव्हाड ने वीडियो पोस्ट (Video Post) करते हुए व्यंग्यात्मक तरीके से पूछा, सीएम एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) साहब, अब आप अपने मंत्री के खिलाफ क्या कार्रवाई करेंगे, जो लोगों को मारता है, गाली देता है। आप उन्हें किस अपराध के तहत बुक करेंगे? उन्होंने उन्हें पुलिस के सामने मारा। वीडियो में दिखाया गया है कि नासिक के विधायक कुछ लोगों को घटनाक्रम को क्लिक करने के लिए बुला रहे हैं। एक व्यक्ति उनसे बहस की कोशिश करता है, तो उसे एक जोरदार थप्पड़ मार देते हैं। इससे वहां मौजूद लोग हैरान हो जाते हैं। मंत्री का एक सहयोगी भी नाराज होता है और मंत्री कांपते हुए जोड़े को भद्दी गालियां दे रहे हैं वे दोनों हाथ जोड़कर खड़े थे, हिल रहे थे, लेकिन अचानक हुई पिटाई पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दे रहे थे और माफी मांग रहे थे। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five × 2 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
इंसानों और हाथियों के बीच संघर्ष में 462 लोगों ने गंवायी जान
इंसानों और हाथियों के बीच संघर्ष में 462 लोगों ने गंवायी जान