इंडिया ख़बर

हंस मत देना ! यहां मास्क बना मुसिबत, होटल में गर्लफ्रैंड के साथ जाने ही वाला था पति कि पहुंच गई पत्नी...

Share
हंस मत देना ! यहां मास्क बना मुसिबत, होटल में गर्लफ्रैंड के साथ जाने ही वाला था पति कि पहुंच गई पत्नी...
औरंगाबाद | Calamitously masks made husband : कोरोना काल में मास्क पहनना बहुत आवश्यक हो गया है. देश की सरकारी और प्रशासन भी लोगों को मास्क के प्रति जागरूक कर रही है.  महाराष्ट्र के औरंगाबाद में रहने वाले एक पति के लिए मास्क परेशानी का सबब बन गया. जानकारी के अनुसार पति जब अपनी गर्लफ्रेंड के साथ एक होटल में घुसने ही वाला था कि तभी उसकी पत्नी ने उसे देख लिया. पति को देखने के बाद पत्नी अपनी आपा खो बैठी. बीच सड़क पर होटल के सामने ही पति और उसकी गर्लफ्रेंड की जमकर पिटाई कर दी. होटल के सामने बीच सड़क पर घंटों हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा. फिर होटल के कर्मचारी ने पुलिस को इस बात की सूचना दे दी पुलिस सब को अपने साथ थाने ले कर आ गई. Calamitously masks made husband :

मास्क से की पति की पहचान

Calamitously masks made husband : पुलिस ने महिला से पूछा कि एक नजर में उसने अपने पति को कैसे पहचान लिया, जबकि पति और उसकी गर्लफ्रेंड ने तो मास्क पहन रखा था. इसका जवाब देते हुए पत्नी ने बताया कि यह मास्क उसने खुद अपने हाथों से बनाकर अपने पति को दिया था इसीलिए वह इसे देखते ही पहचान गई. पत्नी ने कहा कि कोरोना का प्रकोप बढ़ने के बाद उसने खुद मेहनत कर यह मास्क बनाया था. इसलिए जब होटल के बाहर लड़की को अपने पति के साथ देखा तो वह झट से पहचान में आ गया. इसे भी पढ़ें- सहदेव और बादशाह के गाने से लोगों को याद आया हार्दिक पांड्या-नताशा स्टेनकोविच के ‘बचपन का प्यार’ – देखें…. Calamitously masks made husband :

पहले से था शक, शॉपिंग के लिए गई थी पत्नी

Calamitously masks made husband : पत्नी ने पुलिस को बताया कि उसे पहले से इस बात पर शक था कि उसके पति का कहीं अफेयर चल रहा है. लेकिन वह जब भी इस मामले में अपने पति से पूछती तो पति कसम खाकर उसे मना लेता. आज जब वह शॉपिंग करने निकली तो अपने पति को किसी और के साथ होटल में जाते देख अपना आपा खो बैठे. बता दें कि पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. पत्नी ने साफ कर दिया है कि वह अपने पति के साथ नहीं रहना चाहती और उसे तलाक चाहिए. इसे भी पढ़ें- स्पाइसजेट ने यात्रियों के लिए भारत की पहली इन-फ्लाइट एयरपोर्ट कैब बुकिंग सुविधा की घोषणा की
Published

और पढ़ें